×

बलिया: BJP विधयाक सुरेंद्र सिंह का शर्मनाक बयान, रिहाना के लिए कहीं ऐसी बातें

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट के जरिये अमेरिकी पॉप स्टार रिआना पर निशाना साधा है।

Roshni Khan
Published on: 5 Feb 2021 6:03 AM GMT
बलिया: BJP विधयाक सुरेंद्र सिंह का शर्मनाक बयान, रिहाना के लिए कहीं ऐसी बातें
X
बलिया: BJP विधयाक सुरेंद्र सिंह का शर्मनाक बयान, रिहाना के लिए कहीं ऐसी बातें (PC: social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आपत्तिजनक बयान देते हुए अमेरिकी पॉप स्टार रिआना की तुलना वेश्या से की है । उन्होंने नये कृषि कानून के विरोध में हो रहे किसान आंदोलन को देश को तोड़ने की विदेशी साजिश करार देते हुए कहा है कि रिआना में भारत को नसीहत देने की क्षमता नही है ।

ये भी पढ़ें:किसानों के लिए गुड न्यूज: सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर हो जाएंगे खुश

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट के जरिये अमेरिकी पॉप स्टार रिआना पर निशाना साधा है। उन्होंने कल पोस्ट किया है ' मियां गैंग की वेश्याओं को भारतीय संस्कृति पर शिक्षा देने का अधिकार नहीं अच्छा होगा। अपनी संस्कृति को अपनी धरती पर ही प्रचार प्रसार करें। '

अब रिआना भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारत को नसीहत देने लगी है

उन्होंने आज संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने यह पोस्ट अमेरिकी पॉप स्टार रिआना के हाल ही में नये कृषि कानून के विरोध में हो रहे किसान आंदोलन के समर्थन में किये गए ट्वीट को लेकर किया है। उन्होंने कहा कि अब रिआना भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारत को नसीहत देने लगी है। रिआना में भारत को नसीहत देने की क्षमता नही है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि रिआना का पूरा शरीर ही खेती है तथा वह इसी खेती का कारोबार करती है।

mla-post mla-post (PC: social media)

रिआना कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भाषा बोल रही है

उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि रिआना कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भाषा बोल रही है। राहुल विदेश में जिस कोचिंग संस्थान में जाते हैं, उसी संस्थान में रिआना भी पढ़ाई करती है। उन्होंने नये कृषि कानून के विरोध में हो रहे किसान आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह देश को तोड़ने की विदेशी साजिश है।

ये भी पढ़ें:जनता को फिर झटका! RBI ने लिया ये बड़ा फैसला, लोगों की उम्मीदों पर फिरा पानी

उल्लेखनीय है कि रिआना, ग्रेटा थनबर्ग व अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस ने हाल ही में नये कृषि कानून के विरोध में हो रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया है। भाजपा विधायक सिंह अपने आक्रामक तेवर व बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत को लठैत करार दिया था। भाजपा विधायक के निशाने पर प्रायः विपक्षी दलों के नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रहा करते हैं ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story