×

हाथरस पर फंसे BJP विधायक: अब हो रहे जमकर ट्रोल, राहुल को दी राष्ट्रवाद की नसीहत

राहुल ने भाजपा विधायक के एक हालिया बयान को लेकर ट्वीट किया है कि यह संघ की गंदी अंधराष्ट्रवादी मानसिकता है । पुरुष बलात्कार करते हैं, लेकिन महिलाओं को अच्छे संस्कारों की शिक्षा दी जाती है ।

Newstrack
Published on: 5 Oct 2020 10:00 AM GMT
हाथरस पर फंसे BJP विधायक: अब हो रहे जमकर ट्रोल, राहुल को दी राष्ट्रवाद की नसीहत
X
हाथरस पर फंसे BJP विधायक: अब हो रहे जमकर ट्रोल, राहुल को दी राष्ट्रवाद की नसीहत

बलिया। भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को दोहरे चरित्र का विदेशी मानसिकता का व्यक्ति करार देते हुए उनको राष्ट्रवाद की परिभाषा को समझने के लिए राष्ट्रवादी लोगों से ट्यूशन पढ़ने की सलाह दी है । उन्होंने हाथरस कांड की पृष्ठभूमि पर आज कहा कि जब तक परिवार का मुखिया माता व पिता अपने बेटे व बेटी के कार्यों पर निगरानी नही करता तब तक अनैतिक कार्यों पर रोक लगना सम्भव नही है ।

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर किये तीखे हमले

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज न्यूजट्रैक से बातचीत करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले किये । अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले भाजपा विधायक से राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर सवाल किया गया । राहुल ने भाजपा विधायक के एक हालिया बयान को लेकर ट्वीट किया है कि यह संघ की गंदी अंधराष्ट्रवादी मानसिकता है । पुरुष बलात्कार करते हैं, लेकिन महिलाओं को अच्छे संस्कारों की शिक्षा दी जाती है । उन्होंने कहा कि राहुल दोहरे चरित्र के विदेशी मानसिकता के व्यक्ति हैं । वह भारतीय संस्कृति से पूरी तरह से अनजान हैं । वह जब राष्ट्रवादी लोगों के यहां ट्यूशन पढेंगे तब उन्हें राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आयेगी ।

ये भी देखें: RBI ने दी चेतावनी: नोटों से रहें सावधान, खतरे में पड़ सकती है आपकी जान

राहुल देश की संस्कृति व तासीर को नही समझ सकते- भाजपा विधायक

राहुल देश की संस्कृति व तासीर को नही समझ सकते । हाथरस दौरा करते समय राहुल व प्रियंका का दोहरा चरित्र उजागर हो गया । यात्रा करते समय दोनों मुस्कुरा रहे हैं तथा पीड़िता के घर पहुँच कर आंसू बहा रहे हैं । उन्होंने हाथरस कांड की पृष्ठभूमि पर कहा कि जब तक परिवार का मुखिया माता व पिता अपने बेटे व बेटी के कार्यों पर निगरानी नही करता तब तक अनैतिक कार्यों पर रोक लगना सम्भव नही है ।

Screenshot_2020-10-04-21-19-18-78

संस्कार से बलात्कार रुक सकता है-भाजपा विधायक

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि सुंदर व संस्कारित समाज के निर्माण के लिए सरकार व परिवार का समन्वित सहयोग आवश्यक है । उन्होंने कहा कि वह हाथरस कांड की पृष्ठभूमि को लेकर अपने दिये गए हालिया बयान पर वह कायम हैं । उन्होंने कहा था कि संस्कार से बलात्कार रुक सकता है । सरकार तलवार लेकर खड़ी रहे तभी भी बलात्कार की घटनाएं नही रुकेंगी । बलात्कार रुकेगा माता-पिता द्वारा अपने बेटियों को संस्कार देने से । उन्होंने कहा था कि माता पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखायें।

ये भी देखें: अटल टनल से कांपा चीन: भारत को दी बर्बाद करने की धमकी, दी ये बड़ी सलाह

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं भाजपा विधायक

भाजपा विधायक इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं । कवि डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर भाजपा विधायक पर निशाना साधते हुए लिखा कि बड़े से बड़ा पार्टी भक्त इन विधायक जी की जहालत को जस्टिफ़ाई कर के बताए ? कुतर्कों की और सोच की नीचता कहाँ तक है,पता तो चले ? यानी जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ, उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए ?

ये भी देखें: IPS ही फंसते हैं: हर मामले में होती इनपर कार्रवाई, बच जाते हैं आईएएस

वह अपने बेटों को संस्कार क्यों नहीं दे सकते-बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भाजपा विधायक के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि बेटियों को सिखाएं रेप कैसे नहीं होने देना है ? क्या उन्होंने खुद को बात करते सुना है ? यह वह मानसिकता, जिसे बदलने की जरूरत है । वह अपने बेटों को संस्कार क्यों नहीं दे सकते ?

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

Newstrack

Newstrack

Next Story