×

Ballia News: युवा चेतना का ऐलान, देशभर में चलाएगा मंहगाई के खिलाफ अभियान

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक सिंह ने घोषणा की कि युवा चेतना अब पूरे देश में मोदी सरकार की गरीब,किसान,मजदूर और नौजवान विरोधी नीतियों के खिलाफ अभियान चलाएगी।

suman
Published on: 6 March 2021 12:02 PM GMT
Ballia News: युवा चेतना का ऐलान, देशभर में चलाएगा मंहगाई के खिलाफ अभियान
X
मंहगाई के खिलाफ युवा चेतना का देशव्यापी अभियान चलाने का ऐलान

बलिया देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ युवा चेतना ने आज साइकिल यात्रा निकालकर अपने विरोध का इजहार किया । मँहगाई के खिलाफ साइकिल यात्रा का नेतृत्व कर रहे युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों पर जमकर निशाना साधा तथा मोदी सरकार की गरीब,किसान,मजदूर और नौजवान विरोधी नीतियों के खिलाफ देशव्यापी अभियान चलाने का ऐलान किया ।

अभियान का आज शंखनाद

युवा चेतना ने मँहगाई के खिलाफ अभियान का आज शंखनाद कर दिया । जिला मुख्यालय पर युवा चेतना की साइकिल रैली आज मालदेपुर मोड़ से निकली , जो विभिन्न मार्गों स्टेशन रोड , क़ासिम बाजार,बिशुनीपुर होते हुए शहीद पार्क पहुँच कर सभा में परिवर्तित हो गई। मँहगाई के खिलाफ साइकिल यात्रा का नेतृत्व युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने किया। पेट्रोल का दाम कम करो,डीजल का दाम कम करो,गैस का दाम कम करो,मँहगाई कम करो आदि नारे लगाते युवा चेतना के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर दमदार प्रदर्शन किया।

रोहित कुमार सिंह के बीच नोक-झोंक

इस दौरान चित्तु पांडेय चौराहा पर पुलिस और युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह के बीच नोक-झोंक भी हुआ। सभा को सम्बोधित करते हुए युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में गरीब जनता की स्थिति बहुत खराब है। पेट्रोल 100 रुपया,डीजल 90 रुपया,गैस 920 रुपया तक पहुंच गया है । उन्होंने सवाल किया कि मोदी सरकार में आखिरकार यह हो क्या रहा है।

यह पढ़ें....पूर्वांचल की सबसे बड़ी मंडी में ‘डुप्लीकेसी का खेल’, करोड़ों की नकली घड़ियां बरामद

मुख्यमंत्री थे तो मंहगाई

रोहित कुमार सिंह ने कहा मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो मंहगाई पर वह खूब बोलते थे , परंतु उनके कार्यकाल में मंहगाई ने देश के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त कर दिया है , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश हैं । देश की जनता कमरतोड़ मँहगाई से बहुत परेशान है , लेकिन मोदी सरकार पर इसका कोई असर नही है । सरकार आम लोगों को मंहगाई से राहत देने के लिए कुछ भी करने को तैयार नही है । युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक सिंह ने घोषणा की कि युवा चेतना अब पूरे देश में मोदी सरकार की गरीब,किसान,मजदूर और नौजवान विरोधी नीतियों के खिलाफ अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि महापरिवर्तन के संकल्प को साकार करने हेतु जनता को अब आगे आना होगा।

यह पढ़ें....कोलकाता रैली में PM मोदी की होगी हाईटेक सुरक्षा, सुरक्षा एजेंसियों ने ऐसे संभाला मोर्चा

मंहगाई से पस्त जनता मोदी सरकार

रोहित कुमार सिंह ने कहा कि मंहगाई से पस्त जनता मोदी सरकार को सबक सिखाएगी। साइकिल यात्रा का समापन चौक अंतर्गत शहीद पार्क स्थित महात्मा गांधी की मूर्ति पर पुष्पांजलि कर हुआ।साइकिल यात्रा में मोहन सिंह,बैजू राय,जिशान अहमद अंसारी,नरोत्तम सिंह बागी,अजय ओझा,शिवपाल यादव,सैफ नवाज,निखिल पांडेय,सन्नी तिवारी,चमचम तिवारी,रवि बिंद,किशन राय,राकेश खरवार,सुनील सहनी,राजू बारी विधायक,आदित्य चौबे,सोनू पांडेय,मोनु राय,सोम पासवान आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्टर :अनूप कुमार हेमकर

suman

suman

Next Story