×

बलिया गोली कांड: आरोपी ने किया खुलासा, इसलिए मारी थी गोली...

इस बीच दुर्जनपुर गोलीकांड का एक वीडियो आज सामने आया है । सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर आज यह वीडियो वायरल हुआ है ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 22 Oct 2020 3:02 PM GMT
बलिया गोली कांड: आरोपी ने किया खुलासा, इसलिए मारी थी गोली...
X
वीडियो में प्रशासनिक अधिकारी व धीरेंद्र प्रताप सिंह की बहसबाजी दिखाई दे रही है ।

बलिया जिले के दुर्जनपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू को पुलिस ने आज अपनी कस्टडी में ले लिया है। मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने आज कहा है कि उसने आत्मरक्षा व परिवार की सुरक्षा के लिए गोली मारी है । दुर्जनपुर गोलीकांड का एक वीडियो आज सामने आया है । वीडियो में प्रशासनिक अधिकारी व धीरेंद्र प्रताप सिंह की बहसबाजी दिखाई दे रही है ।

जिला जेल से रेवती थाना प्रभारी प्रवीण सिंह ने आज अपनी अभिरक्षा में लिया । जिला जेल से पुलिस मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को लेकर रेवती थाना पहुँची । थाना में धीरेंद्र से तकरीबन डेढ़ घण्टे तक पुलिस ने पूछताछ किया । धीरेंद्र को दुर्जनपुर स्थित उसके घर भी ले जाया गया । परिवार से मिलकर लौटते समय धीरेंद्र ने घटना को लेकर पूछे जाने पर पत्रकारों को स्पष्ट किया कि उसने आत्मरक्षा व परिवार की सुरक्षा के लिए गोली मारी है ।

यह पढ़ें....पेट्रोलियम पाइपलाइन में आग: भयानक हादसे को ऐसे करें काबू, मॉक ड्रिल में सिखाया

48 घण्टे के कस्टडी रिमांड पर पुलिस को सौंपा

पुलिस अधिकारियों ने धीरेंद्र से पूछताछ का ब्यौरा देने से इंकार किया है । रेवती थाना पर धीरेंद्र का एक फोटो वायरल हुआ है , जिसमें वह मुस्कुरा रहा है । पूछताछ के दौरान धीरेंद्र के अधिवक्ता बृजेश सिंह भी मौजूद रहे । उल्लेखनीय है कि मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रमेश कुशवाहा ने कल पुलिस की अर्जी स्वीकार करते हुए धीरेंद्र को 48 घण्टे के कस्टडी रिमांड पर पुलिस को सौंपा है ।

दुर्जनपुर ग्राम में पिछले दिनों सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान एक व्यक्ति की हत्या को लेकर धीरेंद्र प्रताप की गिरफ्तारी की गई है । पुलिस ने न्यायालय में कहा है कि धीरेंद्र ने पुलिस की पूछताछ में हत्या करना स्वीकार किया है । उसका बयान है कि उसने घटना के बाद घटना में प्रयुक्त रिवाल्वर छिपा दिया है । पुलिस ने रिवाल्वर की बरामदगी के लिए रिमांड लिया है

ballia

यह पढ़ें...अभी खरीदें Gold: होगा बड़ा फायदा, सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, ये हैं नए रेट

गोलीकांड का एक वीडियो

इस बीच दुर्जनपुर गोलीकांड का एक वीडियो आज सामने आया है । सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर आज यह वीडियो वायरल हुआ है । इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि दुकान आवंटन के लिए आयोजित बैठक में प्रशासनिक अधिकारी ने जैसे ही बैठक स्थगित करने की घोषणा की।

धीरेंद्र प्रताप सिंह की प्रशासनिक अधिकारी से बहस शुरू हो गई । वीडियो में प्रशासनिक अधिकारी बैठक स्थगित करने का औचित्य स्पष्ट करते दिखाई दे रहे हैं तो धीरेंद्र प्रताप प्रशासनिक अधिकारी पर बैठक स्थगित करने को लेकर बहसबाजी कर रहा है । इस बहसबाजी के बाद ही गोलीकांड हुआ था , जिसमें एक व्यक्ति जय प्रकाश पाल गामा की हत्या हो गई ।

अनूप कुमार हेमकर

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story