बलिया: राजभर ने कोरोना पर दिया ऐसा बयान, जानकर हो जाएंगे हैरान

जिले के सिकंदरपुर क्षेत्र में कल पार्टी के एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा कि हम कोरोना को नहीं मानते हैं।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 5:36 AM GMT
बलिया: राजभर ने कोरोना पर दिया ऐसा बयान, जानकर हो जाएंगे हैरान
X
मुख्तार अंसारी की कस्टडी पर कहा कि वह मुख्तार अंसारी के साथ हैं हालांकि वह बसपा में हैं लेकिन बातचीत हमारी उनसे भी हो रही है।

बलिया: भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने वैश्विक महामारी कोविड 19 को लेकर गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है ।

ये भी पढ़ें:हैवानियत पर उतारू दारोगा: गैंगरेप का केस दर्ज कराऩे आई थी, लूटी महिला की आबरू

सर्दी, खांसी ये बहुत पुरानी बीमारी है

जिले के सिकंदरपुर क्षेत्र में कल पार्टी के एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा कि हम कोरोना को नहीं मानते हैं। सर्दी, खांसी ये बहुत पुरानी बीमारी है । उन्होंने कहा कि जब कोविड 19 की दवाई बनी नहीं तो 98 फीसदी रोगी कैसे ठीक हो जा रहे हैं । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि भाजपा गरीबों, कमजोर, पिछड़े ,दलित और अल्पसंख्यक को कोविड के नाम पर गरीब बनाने की कवायद कर रही है ।

अमित शाह की रैली में कहीं कोई मास्क पहनते दिखाई दिया

उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि गृह मंत्री के पश्चिम बंगाल की रैली को देख लीजिए । रैली में कहीं कोई मास्क पहनते दिखाई दिया । बिहार विधानसभा चुनाव व उत्तर प्रदेश के विधानसभा उप चुनाव में भी यही दृश्य दिखाई दिया । उन्होंने कहा कि चुनाव के समय कोरोना नहीं है और चुनाव खत्म होते ही कोरोना की चर्चा शुरू हो जाती है । उन्होंने कहा कि भाजपा भारतीय झूठ पार्टी है । भाजपा किसानों की चौकीदार नहीं है , बल्कि भाजपा नेता अडानी और अंबानी की चौकीदारी कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें:इस देश में हुई 99 टन सोना की खोज, कई देशों की जीडीपी से भी ज्यादा है इसकी कीमत

सुभासपा के एआईएमआईएम के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश को पाकिस्तान बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज ओमप्रकाश राजभर के साथ ओवैसी जी आ गए हैं तो सारी पार्टियां बौखलाई हुई है । इनको पाकिस्तान दिखाई दे रहा है , क्योंकि 22 फीसदी वोट ओवैसी का है व 8 फीसदी वोट पूर्वांचल में ओमप्रकाश राजभर का है । हमारे साथ भागीदार संकल्प मोर्चा है, जिसका वोट 43 फीसदी है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story