×

CM योगी को जान से मारने की धमकी, बलिया पुलिस ने लिया एक्शन

बलिया पुलिस को आज लखनऊ पुलिस के जरिये जानकारी मिली है कि गौरव ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है ।

Roshni Khan
Published on: 10 Jan 2021 12:22 PM GMT
CM योगी को जान से मारने की धमकी, बलिया पुलिस ने लिया एक्शन
X
CM योगी को जान से मारने की धमकी, बलिया पुलिस ने लिया एक्शन (PC: social media)

बलिया: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आज एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक ने महानायक अमिताभ बच्चन पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए अमिताभ बच्चन को महानायक नही महानालायक कहा है।

ये भी पढ़ें:Esha Deol Instagram: अचानक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी फैंस को जानकारी

मामले में कल लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है

जानकारी के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के रतसड़ ग्राम के गौरव सिंह राजपूत को आज पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है । बलिया पुलिस को आज लखनऊ पुलिस के जरिये जानकारी मिली है कि गौरव ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है । इस मामले में कल लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है । लखनऊ पुलिस आयुक्त डी के ठाकुर से जानकारी मिलने के बाद बलिया पुलिस सक्रिय हो गई । गौरव द्वारा वोडाफोन का मोबाइल सिम लेने के लिए भरे गये फार्म के जरिए पुलिस को गौरव की शिनाख्त में सहूलियत हुई । पुलिस ने गौरव को आज रतसड़ ग्राम स्थित घर से हिरासत में लिया ।



पुलिस गौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । हिरासत में लिये जाने के बाद पुलिस ने मामले की जानकारी लखनऊ पुलिस को दी । इसके बाद लखनऊ पुलिस आयुक्त डी के ठाकुर ने भी फोन के जरिये गौरव से पूछताछ की । पुलिस को गौरव का फेसबुक एकाउंट भी मिला है , जिसमें गौरव ने महानायक अमिताभ बच्चन पर भी गत 12 सितंबर 2020 को आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए अमिताभ बच्चन को महानायक नही महानालायक कहा है ।

ये भी पढ़ें:Jaunpur News: राज्य मंत्री गिरीश चंद्र ने मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का किया उद्घाटन

पोस्ट में बिग बी के साथ ही अश्लील टिप्पणी पोस्ट किया गया है

पोस्ट में बिग बी के साथ ही अश्लील टिप्पणी पोस्ट किया गया है । गौरव ने दुलेश्वरी देवी कॉलेज से इंटर की शिक्षा ग्रहण किया है । प्रारंभिक पूछताछ में वह आगे की शिक्षा को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहा । गौरव के परिजनों ने गौरव की मानसिक स्थिति ठीक नही होना बताया है । पुलिस सूत्रों के अनुसार लखनऊ पुलिस की टीम गौरव को अपनी अभिरक्षा में लेने के लिए बलिया पहुंच रही है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story