×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ballia News: पुत्रों ने अपने ही पिता को पीट-पीटकर मार डाला, घर के बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद

Ballia News: लोगों का कहना था कि जिस बाप ने पाल-पोसकर बच्चों को बड़ा किया, कलयुग के उन्हीं बेटों ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 10 July 2023 1:54 PM GMT
Ballia News: पुत्रों ने अपने ही पिता को पीट-पीटकर मार डाला, घर के बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद
X
Sons killed father in dispute over division of house

Ballia News: सहतवार थाना क्षेत्र के सहतवार कस्बे में घर के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट में पुत्रों की पिटाई से एक पिता की मौत हो गई है। ये दर्दनाक वाक्या सामने आने पर पूरे कस्बे के लोग अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे। लोगों का कहना था कि जिस बाप ने पाल-पोसकर बच्चों को बड़ा किया, कलयुग के उन्हीं बेटों ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

जमीन-मकान को लेकर कई दिनों से चल रहा था विवाद

बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र के सहतवार कस्बे में घर के बंटवारे को लेकर रविवार को भाइयों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिसमें इनके पिता मोतिचंद को भी चोटें आईं। मोतिचंद उम्र करीब 78 साल घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए रविवार की शाम को ही जिला अस्पताल लाया गया था। जहां इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई। मोतिचंद के एक पुत्र छोटे राम ने बताया कि घर के बंटवारे और जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

पुत्रों की मारपीट में बीचबचाव कर रहे पिता को भी दिया था पीट

रविवार को उसके दो भाई बंटवारे को लेकर विवाद करने लगे और मारने-पीटने लगे। इसी में पिता भी बीचबचाव करने लगे तो वो लोग उन्हें भी मारने लगे। जिससे उन्हें चोटें आईं और अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि चार भाइयों के बीच घर के बंटवारे को लेकर विवाद था। इसी में मारपीट होने लगी, जिसमें पिता को भी चोटें आईं।

इस मामले में एक बहु की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर चोटिल पिता मोतिचंद को मेडिकल और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद धारा में बढ़ोत्तरी की जाएगी। जो भी नामजद होगा, उसके खिलाफ सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी। अभी किसी कि गिरफ़्तारी नहीं की गई है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना के दौरान मारपीट का वीडियो भी परिजनों द्वारा बनाया गया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बेबस पिता को पिटते देख जो भी स्थानीय व्यक्ति देख रहा है। अपने आंसू नहीं रोक पा रहा है।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story