×

Kanpur Dehat News: बीवी बनी सीएचओ, पति को दी गालियां, पुलिस ने कहा- कोर्ट जाओ

Kanpur Dehat News: इस मामले का पीड़ित पति अर्जुन पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंचा। हालांकि पुलिस ने कोर्ट का हवाला देकर मामले से पल्ला झाड़ लिया है। सोशल मीडिया पर ये मामला सामने आने और प्रयागराज के बाद कानपुर देहात में पत्नी की कथित बेवफाई के बाद पत्नियों को अधिकारी बनाने का ख्वाब देखने वाले बैकफुट पर आ गए हैं।

Manoj Singh
Published on: 10 July 2023 1:40 PM GMT
Kanpur Dehat News: बीवी बनी सीएचओ, पति को दी गालियां, पुलिस ने कहा- कोर्ट जाओ
X
Kanpur Dehat News

Kanpur Dehat News: प्रयागराज के बाद कानपुर देहात में एक भावनात्मक चोट खाए पति का मामला सामने आया है। यहां आरोपों के मुताबिक सविता मौर्या नाम की महिला ने अपने पति को गालियां और धमकियां दीं। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पत्नी के सीएचओ यानी कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर बन जाने के बाद से पति के प्रति उसका रवैया बदल गया है।

एसपी के पास गुहार लगाने पहुंचा पति

इस मामले का पीड़ित पति अर्जुन पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंचा। हालांकि पुलिस ने कोर्ट का हवाला देकर मामले से पल्ला झाड़ लिया है। सोशल मीडिया पर ये मामला सामने आने और प्रयागराज के बाद कानपुर देहात में पत्नी की कथित बेवफाई के बाद पत्नियों को अधिकारी बनाने का ख्वाब देखने वाले बैकफुट पर आ गए हैं।

ये था पूरा मामला

दरअसल, कानपुर देहात के मैथा में रहने वाले अर्जुन की शादी 2017 में बस्ती जिले की रहने वाली सविता मौर्या से हुई थी। शादी के बाद सविता मौर्या में पढ़ाई की लगन देख अर्जुन ने सविता को पढ़ा-लिखाकर काबिल बनाने का ख्वाब देखा। पति अर्जुन का ख्वाब साकार हुआ और पत्नी सविता मौर्या स्वास्थ्य महकमे में सीएचओ की पोस्ट मिल गई।

कर्ज लेकर कराई पत्नी को पढ़ाई

सविता मौर्या को अधिकारी बनाने के लिए पति अर्जुन ने मेहनत मजदूरी के साथ-साथ लाखों रुपए का कर्जा भी लिया। उम्मीद यह थी कि पत्नी की नौकरी लग गई है अब धीरे-धीरे कर्ज भी अदा हो जाएगा लेकिन पति अर्जुन का ख्वाब ऐसा टूटा कि वो अर्श से फर्श पर आ गया। अब पत्नी सविता मौर्या की रंगत बदल गई। सविता उससे दूरी बनाने लगी और कहने लगी तुम काले हो, तुम्हारा स्टेट्स हमसे मेल नहीं करता। जिसके बाद विवाद शुरू हुआ और अर्जुन अब इधर-उधर भटक न्याय तलाश रहा है।

उल्टा पति पर दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़ित पति अर्जुन लगातार पुलिस के चक्कर लगा रहा है। फरियाद कर रहा है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं। एसपी कानपुर देहात बीजीटीएस मूर्ति पीड़ित पति अर्जुन को न्यायालय की शरण में जाने की सलाह दे रहे हैं। वहीं पत्नी सविता मौर्या ने महज़ एक तहरीर दी और पुलिस ने बिना जांच किए पीड़ित पति अर्जुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद से अर्जुन गली-गली की ठोकरें खाने को मजबूर है।

Manoj Singh

Manoj Singh

Next Story