×

Balrampur News: बदमाशों के हौंसले बुलंद, मीडियाकर्मी पर जानलेवा हमला, चलती कार से फेंका, सोती रही पुलिस

Balrampur News: जिले की नगर कोतवाली अंतर्गत तीन बदमाशों ने अपने साथियों सहित एक मीडियाकर्मी पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया।

Newstrack
Published on: 12 Aug 2023 11:49 AM GMT
Balrampur News: बदमाशों के हौंसले बुलंद, मीडियाकर्मी पर जानलेवा हमला, चलती कार से फेंका, सोती रही पुलिस
X
मीडियाकर्मी पर जानलेवा हमला: Photo- Newstrack

Balrampur News: जिले की नगर कोतवाली अंतर्गत तीन बदमाशों ने अपने साथियों सहित एक मीडियाकर्मी पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। हमले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग नगर कोतवाली पहुंच गए और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

कार्यालय के बाहर से कार सवार ले गए साथ

मिली जानकारी के अनुसार एक दैनिक समाचार पत्र के जिला प्रभारी राकेश सिंह देर रात अपने कार्यालय के सामने खड़े किसी की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग आए, जिसमें से एक व्यक्ति की राकेश सिंह से पहचान थी। कुछ बात करने के बहाने से अपनी कार में बैठा लिया और माया होटल की तरफ लेकर चले गए। वहीं पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

जख्मी हालत में राहगीरों ने पहुंचाया कोतवाली

कार सवार बदमाशों ने राकेश सिंह को कार में बुरी तरह मारा-पीटा और फिर झारखंडी रेलवे गुमटी के पास कार से फेंककर हवाई फायर करते हुए चले गए। बताया जा रहा है कि वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने राकेश सिंह को सड़क पर पड़े देखा तो बेहोशी की हालत में कोतवाली लेकर आए। देखते-देखते इस घटना की सूचना तेजी से पूरे नगर में फैल गई और लोग इकट्ठा होने लगे। भारी भीड़ नगर कोतवाली पहुंच गई और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने लगी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। राकेश सिंह के चेहरे और आखों में गहरी चोटें आई हैं।

मीडियाकर्मियों में आक्रोश

हालांकि, चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है। इस मामले को लेकर जनपद के मीडियाकर्मियों में खासा आक्रोश है। मीडिया से जुड़े कई लोगों ने कहा कि पुलिस शहर में नियमित गश्त का दावा करती है और एक मीडियाकर्मी जख्मी हालत में सड़क किनारे फेंक दिया जाता है। उसकी राहगीर मदद करते हैं, ऐसे में पुलिस क्या कर रही थी, ये बड़ा सवाल है। इस मामले के आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी होनी चाहिए।

Newstrack

Newstrack

Next Story