×

Balrampur News: प्रेमी और प्रेमिका ने की थी महिला के साथ लूट, पुलिस को गुमराह करने लिए रची झूठी कहानी

Balrampur News: लूट के सामान के साथ एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार।

By
Published on: 9 Aug 2023 5:15 PM GMT
Balrampur News: प्रेमी और प्रेमिका ने की थी महिला के साथ लूट, पुलिस को गुमराह करने लिए रची झूठी कहानी
X
Police disclosed robbery with woman in Balrampur couple arrested

Balrampur News: जिले के ललिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ हुई लूटपाट का पुलिस ने खुलासा किया। लूट के सामान के साथ एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। ये लूटपाट पुलिस को गुमराह करने के लिए की गई थी।

प्रेमी युगल का विरोध करने पर महिला पर किया था हमला

बुधवार को एएसपी नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि बेकारू यादव उर्फ रामलखन पुत्र रामसमुझ व अनीता उर्फ अनीता देवी पत्नी लवकुश प्रजापति के बीच प्रेम सम्बन्ध था। दोनों लुक छिपकर एक दूसरे से मिलते थे। घटना वाले दिन अनीता, आशाराम जायसवाल के खेत में घास काटने गई थी। वहीं पर बेकारू यादव को फोन करके बुलाया। बेकारू यादव के वहां पहुंचने पर दोनों खेत में अनैतिक कार्य करने लगे। तभी अचानक पार्वती देवी घास काटने के लिये अपने खेत में पहुंची। आवाज होने पर बेकारू और अनीता उठ खड़े हुए तो पार्वती ने कहा तुम लोगों को गलत काम करने के लिये मेरा ही खेत मिला था। मै हल्ला करूंगी। इस बात पर अनीता, पार्वती से भिड़ गई व मारपीट करने लगी और बेकरू से बोली मारो नहीं तो हम लोग बदनाम हो जाएंगे। बेकारू ने लकड़ी के डण्डे से पार्वती के सिर पर कई बार वार करके उसे मरा हुआ समझकर पुलिस को गुमराह करने के लिए पार्वती के कान का टाप्स, नाक की कील व गले का मटरमाला की सोने का लॉकेट निकालकर भाग गया। बाद में घायल पार्वती को जिला अस्पताल बलरामपुर भर्ती कराया गया। जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। कई दिन इलाज के बाद होश आने पर उसने पूरी बात बताई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने बेकारु और उसकी प्रेमिका अनीता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटे गए जेवरात और हमले में इस्तेमाल डंडे को बरामद कर लिया और संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

बलरामपुर में बाढ़ के खतरे को देखते हुए डीएम ने विभिन्न क्षेत्रों का किया निरीक्षण

नेपाल देश से छोड़े गए पानी के कारण बलरामपुर जिले में बाढ़ का खतरा उत्पन्न हो गया है। राप्ती नदी चेतावनी बिंदु पार कर शाम 6 बजे तक खतरे के निशान के करीब पहुंच गई है। बाढ़ के बढ़ते खतरे को देखते हुए जिलाधिकारी अरविंद सिंह ने तहसील उतरौला में विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने राहत केंद्र एवं चौकियों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व प्रदीप कुमार, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी अनिल कुमार, अधिशासी अभियंता बाढ़ खंड जेके लाल, एसडीएम उतरौला अवधेश कुमार, बीडीओ उतरौला व संबंधित अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद रहे।

Next Story