×

Balrampur News: नशे की हालत में गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहा था पुलिसकर्मी, एसपी ने किया सस्पैंड

Balrampur News: सिपाही द्वारा उत्पात मचाने और गाड़ियों में की गई तोड़फोड़ करने के बाद पुलिस अशीक्षक केशव कुमार ने पुलिसकर्मी के खिलाफ एक्शन लेते हुए आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2023 4:32 PM GMT
Balrampur News: नशे की हालत में गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहा था पुलिसकर्मी, एसपी ने किया सस्पैंड
X
नशे की हालत में गाड़ियों में तोड़फोड़ करता पुलिसकर्मी: Photo- Newstrack

Balrampur News: जिले की देहात कोतवाली पर तैनात एक सिपाही द्वारा उत्पात मचाने और गाड़ियों में की गई तोड़फोड़ का वीडियो वायरल होने बाद पुलिस अशीक्षक केशव कुमार ने पुलिसकर्मी के खिलाफ एक्शन लेते हुए आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

जांच में सही पाया गया वायरल वीडियो

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने जानकारी दी है कि बीती रात देहात कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सिपाही द्वारा आटो रिक्शा में तोड़फोड़ और सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल को धक्का देकर गिराते हुए वीडियो सामने आया था। उन्होंने बताया कि वीडियो की जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया। जिस पर कार्रवाई की गई है। एसपी ने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी को किसी की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने या जनता के साथ किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार करने की इजाजत नहीं है। पुलिसकर्मी उदित पटेल के कृत्य को देखते हुए उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

ऑटो पर लाठियां बरसाते दिखा था पुलिसकर्मी

मालूम है कि बलरामपुर देहात थाने पर तैनात पुलिसकर्मी ने बीते शुक्रवार को देहात कोतवाली क्षेत्र के हरिहरगंज बाजार में जमकर उत्पात मचाया था और उसने न सिर्फ गरीबों के ऑटो रिक्शे में जमकर तोड़फोड़ की थी, बल्कि सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल को भी गिरा दिया और राहगीरों के साथ दुर्व्यवहार भी किया था। पुलिसकर्मी का उत्पात मचाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वायरल वीडियो में उदित पटेल नामक पुलिसकर्मी हरिहरगंज बाजार में सड़क किनारे खड़े एक ऑटो पर लाठियां बरसा कर शीशे को तोड़ता हुआ दिखाई दिया था। सिपाही राहगीरों के साथ भी दुर्व्यवहार करता हुआ दिखाई दिया था।

बताया जा रहा है कि जब यह सिपाही उत्पात मचा रहा था, तभी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए। उन्होंने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच कराई। पुलिस अधीक्षक द्वारा जांच में वीडियो सही पाए जाने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय जांच बैठा दी है।

Newstrack

Newstrack

Next Story