×

Banda News: जहरीले सांप ने मां-बच्चों को डसा, मासूमों की मौत

Banda News: घर में सो रहे दो बच्चे और मां को सांप ने डस लिया। जिससे मां को तो बचा लिया गया लेकिन दोनों बच्चों की मौत हो गई। सांप के काटने से दो बच्चों की मौत का ये मामला बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के गांव मुसीवां से सामने आया है।

Anwar Raja Ranu
Published on: 25 July 2023 5:13 PM GMT
Banda News: जहरीले सांप ने मां-बच्चों को डसा, मासूमों की मौत
X
जहरीले सांप ने मां-बच्चों को डसा, मासूमों की मौत: Photo- Newstrack

Banda News: उमस भरे मौसम और बारिश के चलते जहरीले कीड़ों का भी प्रकोप बढ़ गया है। तेज गर्मी और उस पर बारिश से जमीन के अंदर बिलों में रहने वाले विषधर भी लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला बांदा से सामने आया है, जहां घर में सो रहे दो बच्चे और मां को सांप ने डस लिया। जिससे मां को तो बचा लिया गया लेकिन दोनों बच्चों की मौत हो गई।

सांप के काटने से दो बच्चों की मौत का ये मामला बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के गांव मुसीवां से सामने आया है। जहां कल रात दिल्ली में मजदूरी कर रहे जानकी शरण यादव की पत्नी के केशरानी और दो बच्चे सो रहे थे।

दोनों बच्चे सर्पदंश का शिकार हो गए

रात 2 बजे केशरानी के हाथ में सांप ने डस लिया और उसके बाद दोनों बच्चे सर्पदंश का शिकार हो गए जिसमें पास के ही गांव में देसी इलाज से मां केशरानी को बचा लिया गया लेकिन 10 वर्षीय लड़का अंकित और 5 वर्षीय लड़का रोहित दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

इस मामले में सीओ बबेरू राकेश कुमार का कहना है कि दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और राजस्व विभाग मुआवजे की कार्रवाई के लिए जांच कर रहा है।

Anwar Raja Ranu

Anwar Raja Ranu

Next Story