Banda News: पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने किया घटना का खुलासा

Banda News: हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। और उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त होने वाले तमंचे और कारतूस भी बरामद किए है।

Anwar Raza
Published on: 27 Aug 2023 2:22 PM GMT
Banda News: पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने किया घटना का खुलासा
X
(Pic: Newstrack)

Banda News: यूपी के बांदा में तीन दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है, इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। और उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त होने वाले तमंचे और कारतूस भी बरामद किए है। एक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि 23 अगस्त की रात बिसंडा थाना क्षेत्र के गांव कैरी में बाल करण पटेल की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह रात में अपने घर के आंगन में सो रहा था इसकी जानकारी सुबह परिजनों ने पुलिस को दी थी।

स्पेशल टीम ने की घटना का खुलासा

परिजनों का कहना था कि हत्यारों की दहशत की वजह से वह रात भर घर के अंदर छुपे रहे, उसके बाद से ही पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने इस मामले के रहस्य का खुलासा करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित की थी और जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने और हमलावरों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। इसी क्रम में आज पुलिस टीम ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बाल करण पटेल की पत्नी संतोषिया और बालकरण पटेल के दुश्मन राजकुमार को उसके एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक बाल करण पटेल ने अपने गांव के ही राजाराम पटेल की गोली मारकर अक्टूबर 2005 में हत्या की थी उसके बाद वह जेल चला गया था और इसी साल फरवरी में बाल करण पटेल जेल से रहा को होकर गांव आया था।

पुलिस के मुताबिक उसकी पत्नी संतोषिया का उसके दुश्मन राजकुमार पटेल से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर दोनों में अक्सर विवाद होने लगा और आरोपी पत्नी संतोषिया और राजकुमार पटेल ने अपने साथी रामनरेश और राजेश के साथ मिलकर इस हत्या का ताना-बाना बुना और रात के समय बाल करण पटेल की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मृतक बाल करण पटेल की पत्नी संतोषिया और राजकुमार पटेल और रामनरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके कब्जे से 315 बोर और 12 बोर के तमंचे भी बरामद किए गए हैं और साथ ही कारतूस भी कब्जे में लिए गए जबकि चौथा साथी आरोपी राजेश अभी फरार है जिसकी जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी और साथ ही इस मामले में प्रभावी पैरवी करते हुए जल्द चार्जशीट फाइल की जाएगी ताकि जल्द से जल्द इनको इस जुर्म की सजा दिलाई जा सके।

Anwar Raza

Anwar Raza

Next Story