×

Banda News: साहब! व्हाट्सएप पर पति भेजता है अश्लील मैसेज, फिर रास्ते में करता है छेड़छाड़

Banda News: एक महिला ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़ और व्हाट्सएप् (Whatsapp Ashliil Messages)पर अश्लील मैसेज भेजने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस से शिकायत में बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वाले मारपीट करने लगे और घर से बाहर निकाल दिया।

Ashish Pandey
Published on: 9 Aug 2023 9:37 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2023 9:57 AM GMT)
Banda News: साहब! व्हाट्सएप पर पति भेजता है अश्लील मैसेज, फिर रास्ते में करता है छेड़छाड़
X
Banda News (photo: social media )

Banda News: यूपी के बांदा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक महिला अपने ही पति के खिलाफ शिकायत करने पुलिस के पास पहुंच गई और जब शिकायत की तो पुलिस भी दंग रह गई। दरअसल महिला ने अपने ही पति के खिलाफ छेड़छाड़ करने और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि ससुराल वालों ने उसके साथ बड़ा बुरा बर्ताव किया, उसके साथ मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया।

पति पर सख्त कार्रवाई की मांग-

इसका कोर्ट में मामला चल रहा है, इसके बावजूद उसका पति बीच सड़क छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आ रहा है। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कर आरोपी पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बतादें कि यह मामला अतर्रा थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी 2020 में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे और उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद उसने कोर्ट में मामला दर्ज कराया। आरोप है कि पति मोबाइल से गंदे-गंदे मैसेज भेजता है और जान से मारने की धमकी देता है। जिस कारण से वह मानसिक रूप से काफी परेशान है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि बीते दिन कोर्ट जा रही थी, उसी दौरान पति बस स्टैंड पर आ गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। जब मैंने विरोध किया तो वह गंदी-गंदी गालियां देने लगा और मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने लगा। धमकी देते हुए आरोपी पति ने कहा कि ‘मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मरवा दूंगा।‘ जिसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला, शुरू की जांच-

इस मामले पर थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story