×

बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या के बाद जागी यहां की पुलिस, चला चेकिंग अभियान

आगरा मे बार काउंसिल की अध्यक्ष की हत्या के बाद यूपी के शाहजहांपुर पुलिस भी हरकत मे आ गई है। एएसपी समेत भारी पुलिस बल ने कोर्ट परिसर मे सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध लोगो की तलाशी ली गई। साथ ही स्टैण्ड पर खड़ी बाईकों को भी चेक किया गया। पुलिस का कहना है कि कोर्ट परिसर की सुरक्षा के लिए चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा।

Roshni Khan
Published on: 14 Jun 2019 10:09 AM GMT
बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या के बाद जागी यहां की पुलिस, चला चेकिंग अभियान
X

शाहजहांपुर: आगरा मे बार काउंसिल की अध्यक्ष की हत्या के बाद यूपी के शाहजहांपुर पुलिस भी हरकत मे आ गई है। एएसपी समेत भारी पुलिस बल ने कोर्ट परिसर मे सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध लोगो की तलाशी ली गई। साथ ही स्टैण्ड पर खड़ी बाईकों को भी चेक किया गया। पुलिस का कहना है कि कोर्ट परिसर की सुरक्षा के लिए चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा।

ये भी देंखे:खेत पर सो रहे वृद्ध की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दरअसल थाना सदर बाजार क्षेत्र मे कचहरी मे आज अचानक अफरातफरी का माहौल बन गया। कचहरी परिसर मे एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी, सीओ सिटी, एलआईयू इंस्पेक्टर समेत भारी पुलिस बल अचानक कचहरी पहुचा। कचहरी मे आने जाने वाले लोगों की अचानक तलाशी ली जाने लगी। कचहरी परिसर मे साईकिल स्टैण्ड पर खङी साईकिल और बाईकों की चेकिंग की गई। साथ ही कचहरी परिसर के गेट पर आने जाने वाले लोगो को रोक रोककर पूछताछ की जाने लगी। ये देखकर कचहरी मे आने वाले लोगों मे दहशत फैल गई। इसके बाद भारी पुलिस बल कोर्ट परिसर पहुचा। तारीखों पर आने वाले लोगों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। साथ ही कोर्ट परिसर मे किसी भी बाहरी व्यक्ति या फिर बेवजह घूमने पर अधिकारियों भारी नाराजगी भी जताई और साथ ही कचहरी परिसर मे वकीलों से तत्काल सूचना देने के लिए कहा है।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि कोर्ट परिसर की सुरक्षा को लेकर आज चेकिंग अभियान चलाया है। कचहरी की सुरक्षा के लिए पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा। चेकिंग के दौरान संदिग्ध लोगो और स्टैण्ड पर बाईक की चेकिंग की गई। लेकिन इस दौरान कोई संदिग्ध हाथ नही लगा है।

ये भी देंखे:संस्कारों से कटता इंसान: मानवता शर्मसार, इंसानियत लहूलुहान

आपको बता दें कि पुलिस तब नींद से जागती है। जब किसी दूसरे जिले मे कोई बड़ी घटना हो जाती है। आगरा मे वकील की हत्या के बाद यहां की पुलिस नींद से जागी और कोर्ट परिसर मे चेकिंग अभियान चलाया। हालाँकि इससे पहले पुलिस के अधिकारी कोर्ट परिसर को भूल गए थे। कचहरी परिसर मे बाहरी व्यक्तियों की आना जाना लगा रहता है। इतना ही नही कुछ दिन पहले कचहरी परिसर मे जुआं खेलते करीब एक दर्जन जुआरियों को पकड़ा गया था। लेकिन उसके बाद बावजूद पुलिस लापरवाही बरती है और बड़ी घटना होने के बाद ही हरकत मे आती है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story