×

अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग: युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया ये हाल

युवक खुलेआम देसी तमंचे से फायरिंग कर कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। पहले भी उक्त युवक का बार डांसरों के साथ नृत्य कर डांसरों ओर नोट उड़ाने का वीडियो वायरल हुआ था।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 6:05 AM GMT
अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग: युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया ये हाल
X

शामली: सोशल मीडिया पर एक बार फिर अवैध तमंचे से फायरिंग के वायरल वीडियो ने युवक को हवालात की सैर कराई। ताज़ा मामला जनपद शामली का है जहाँ पर युवक खुलेआम देसी तमंचे से फायरिंग कर कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। पहले भी उक्त युवक का बार डांसरों के साथ नृत्य कर डांसरों ओर नोट उड़ाने का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्यवाही में जुट गई है।

पायलट खेमे की वापसी के दरवाजे बंद हो, विधायक दल की बैठक में उठी ये मांग

खुलेआम अवैध देसी तमंचे से फायरिंग किया जा रहा

viral video

कोरोना महामारी के चलते जंहा देश में लॉकडाऊन लगाकर लोगो को घरो में रहने की हिदायत दे रही है। वंही चोरी छिपे खुल रहे हुक्का बार में लोग मनोरंजन करने से भी बाज नहीं आ रहे इतना ही नहीं योगी राज में खुले आम अवैध देसी तमंचे से फायरिंग कर लोग लॉकडाऊन की धज्जिया भी उड़ा रहे है। अवैध तमंचे से फायरिंग करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, वायरल वीडियो जनपद शामली के थानाभवन कस्बे की बताई जा रही है।

मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की

शामली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए क्षेत्र के प्रभारी को जांच सौंपी है। वंही यह वीडियो थानाभवन कस्बे के मोहल्ला हकीमरान निवासी रवि कुमार की बताई गयी है। पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर थानाभवन थाने में मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है। पकड़े गए युवक का पहले भी हुक्का बार में बार डांसरो के साथ डांस करते हुए पैसे उड़ाने का वीडियो वायरल हुआ था। पकड़ा गया युवक रवि कुमार क्षेत्र का चर्चित व्यक्ति बताया जा रहा है।

IPL 2020: स्पॉन्सरशिप की रेस में शामिल बाबा रामदेव, पतंजलि लगाएगी बोली

वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया

CO Police Station amit saxena

इस पूरे मामले पर सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया जिसमें एक युवक अवैध असलहे से फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है यह वीडियो थानाभवन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा थाव पुलिस द्वारा तत्काल इसका संज्ञान लेते हुए थानाभवन थानाध्यक्ष को इसकी जाँच हेतू निर्देषित किया गया। जांच के बाद पता चला कि यह वीडियो कस्बा थाना भवन के हकीमान मोहल्ले का है इसमें दिख रहे व्यक्ति को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जा चुका है और सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति, शामली

1000 मौतें! 24 घंटों में विकराल हुआ कोरोना, देश मे मचा कोहराम, ये राज्य सुरक्षित

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story