×

बाराबंकी में पुलिस मुठभेड़, पशु तस्करी और गोकशी के आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी पुलिस लगातार अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है और इसी क्रम में आज एक बार फिर उसे एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सफदरगंज थाना क्षेत्र के मुसकीनगर क्रासिंग के पास मुठभेड़ के बाद सोनू नाम के शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Roshni Khan
Published on: 23 Feb 2021 5:12 AM GMT
बाराबंकी में पुलिस मुठभेड़, पशु तस्करी और गोकशी के आरोपी गिरफ्तार
X
बाराबंकी में पुलिस मुठभेड़, पशु तस्करी और गोकशी के आरोपी गिरफ्तार (PC: social media)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की पुलिस ने आज पशु तस्करी और गोकशी के एक आरोपी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान पुलिस की शातिर अपराधी से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

ये भी पढ़ें:कृषि कानूनों पर जंग और तीखी, किसान नेताओं ने दी सरकार को बड़ी चेतावनी

barabanki barabanki (PC: social media)

बाराबंकी पुलिस लगातार अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है

बाराबंकी पुलिस लगातार अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है और इसी क्रम में आज एक बार फिर उसे एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सफदरगंज थाना क्षेत्र के मुसकीनगर क्रासिंग के पास मुठभेड़ के बाद सोनू नाम के शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। दरअसल अपराधी सोनू और उसके साथियों के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने सभी की गिरफ्तारी की कोशिश की। लेकिन अपराधियों ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद अपने बचाव में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की।

इस मुठभेड़ में सोनू के पैर में गोली लग गई, जबकि एक पुलिसकर्मी अरुण भी घायल हुआ है। घायल अपराधी और सिपाही अरुण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आया सोनू एक बेहद शातिर किस्म का अपराधी है और उसके ऊपर पशु तस्करी और गोकशी के लगभग आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। अपराधी सोनू सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी बताया जा रहा है।

barabanki barabanki (PC: social media)

ये भी पढ़ें:Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

पुलिस को सूचना मिली थी कि सोनू नाम का ये शातिर बदमाश अपने साथियों के साथ जा रहा है

वहीं इस एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सोनू नाम का ये शातिर बदमाश अपने साथियों के साथ जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिश की, लेकिन उसने भागने की कोशिश की और पुलिस पर हमला बोल दिया। जिसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में अपराधियों पर फायरिंग की और मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि सोनू के दो साथी मोके से फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में सनू के गोली लगी है जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story