×

पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई: इन घटनाओं का खुलासा, अपराधियों में फैली दहशत

प्रभारी एसपी ने बताया कि दो दिन पूर्व दिल्ली से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खुर्जा के लिए बुक की गयी थी औ जनपद बुलंदशहर में ड्राइवर को घायल कर लूट ली गयी ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 13 Oct 2020 3:07 PM GMT
पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई: इन घटनाओं का खुलासा, अपराधियों में फैली दहशत
X
इनमें से कुछ लोग भागने में कामयाब रहे जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं ।

बाराबंकी पुलिस ने आज तीन बड़ी घटनाओं का खुलासा कर अपराधियों में दहशत भर दी । पुलिस ने जनपद बुलंदशहर से लूटी गई कार , दो पहिया वाहन की चोरी करने वाले के कब्जे से 8 मोटरसाइकिल और दाल से भरी डीसीएम को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया । इन सभी घटनाओं का खुलासा कर बाराबंकी पुलिस ने अपराधियों को साफ सन्देश दे दिया कि वह बख्शे नही जाएंगे । प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करने वाली टीमों को नगद पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन भी किया ।

यह पढ़ें....नए कृषि विधेयक से बढ़ेगी किसानों की आय, बिचौलियों से मिलेगी आजादी: BJP सांसद

तीन बड़ी घटनाओं का खुलासा

बाराबंकी के प्रभारी एसपी ने आज जिले के पत्रकारों के समक्ष तीन बड़ी घटनाओं का खुलासा किया । जिसमें पहला खुलासा लखनऊ - अयोध्या मार्ग पर लूटी गयी दाल से भरी डीसीए वाहन का रहा । प्रभारी एसपी आरएस गौतम ने बताया कि जनपद मैनपुरी से दाल डीसीएम से आ रही थी और सुबह तड़के जब डीसीएम का ड्राइवर नित्य क्रिया के लिए गाड़ी से उतरा तो कुछ लोगों ने डीसीएम की चाभी उससे ले ली और एक गोदाम में जाकर दाल उतारने लगे । डीसीएम के ड्राइवर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और दाल से भरी डीसीएम के साथ उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जो इसे लूटने का प्रयास कर रहे थे । इनमें से कुछ लोग भागने में कामयाब रहे जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं ।

कब्जे से आठ मोटरसाइकिल बरामद

दूसरा मामला दो पहिया वाहन चोरी का खुलासा करते हुए प्रभारी एसपी ने बताया कि वाहन चोरी में शामिल दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से आठ मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं । पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह लोग मोटरसाइकिल कहाँ कहाँ से चोरी किये है तथा इसकी बिक्री कहाँ - कहाँ करते थे ।

truck maal सोशल मीडिया से फोटो

यह पढ़ें....अयोध्या मंडलायुक्त ने की समीक्षा बैठक, विकास व निर्माण कार्यों का लिया जायजा

तीसरे बड़े मामले का खुलासा करते हुए प्रभारी एसपी ने बताया कि दो दिन पूर्व दिल्ली से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खुर्जा के लिए बुक की गयी थी और जनपद बुलंदशहर में ड्राइवर को घायल कर कर लूट ली गयी । यह गाड़ी लेकर दो लोग जनपद फैजाबाद जा रहे थे जहाँ उन्हें पचास हज़ार रुपये मिल जाते लेकिन बाराबंकी पुलिस को सूचना मिल गयी और वाहन चेकिंग करते समय गाड़ी सहित मैनपुरी निवासी आकाश पाठक और प्रशान्त गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया । प्रभारी एसपी ने बताया कि जब इस वाहन को पुलिस ने रोका तो बैरियर तोड़ कर यह लोग भाग निकले लेकिन पुलिस ने आगे इन्हें गिरफ्तार कर लिया ।

रिपोर्टर सरफराज वारसी

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story