×

बाराबंकी गैंगरेप केस में ये क्या बोल गए पूर्व मंत्री, पहुंचे थे पीड़ित परिवार के घर

घटना के लगभग एक सप्ताह बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचा समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मण्डल ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की हत्या पर दुख जताया और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आन्दोलन छेड़ने की बात कही । प्रतिनिधि मण्डल का नेतृत्व कर रहे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई की जुबान फिसल गयी ।

Monika
Published on: 17 Oct 2020 2:47 PM GMT
बाराबंकी गैंगरेप केस में ये क्या बोल गए पूर्व मंत्री, पहुंचे थे पीड़ित परिवार के घर
X
पूर्व मन्त्री फरीद महफूज

बाराबंकी: घटना के लगभग एक सप्ताह बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचा समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मण्डल ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की हत्या पर दुख जताया और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आन्दोलन छेड़ने की बात कही । प्रतिनिधि मण्डल का नेतृत्व कर रहे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई की जुबान फिसल गयी । पूर्व मंत्री ने कहा कि अखिलेश जी के समय तत्काल कार्यवाई होती थी मगर आज टालमटोल किया जाता है । पूर्व मन्त्री ने ऐसा कहकर यह मान ही लिया कि अपराध अखिलेश राज अर्थात उनकी सरकार में भी होते थे ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/samajwadi-party-1.mp4"][/video]

सभी पार्टियों का ठिकाना यह गाँव

बाराबंकी जनपद के थाना सतरिख इलाके के एक गाँव पिछ्ली 14 अक्टूबर की देर शाम धान के खेत में एक दलित नाबालिग लड़की का अर्धनग्न शव मिला था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ हो गया कि लड़की के साथ पहले दुष्कर्म हुआ है और फिर उसकी हत्या की गई है । 14 अक्टूबर के बाद से लगभग सभी पार्टियों के राजनेताओं का ठिकाना यह गाँव बन चुका था लेकिन देर से ही सही मगर आज समाजवादी पार्टी ने भी अपना प्रतिनिधि मण्डल पीड़ित परिवार के घर भेजा । प्रतिनिधि मण्डल में सपा विधायक , सपा एमएलसी के साथ प्रदेश के कद्दावर सपा नेताओ में गिने जाने वाले पूर्व मन्त्री हाजी फरीद महफूज किदवई भी गए ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/samajwadi-party-3.mp4"][/video]

ये भी देखें: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावः आठ फीसदी का ये अंतर करेगा बड़ा फैसला

हाथरस काण्ड इसका प्रत्यक्ष उदाहरण

इस दौरान पूर्व मन्त्री ने सत्ताधारी योगी सरकार पर जमकर शब्द बाण चलाये और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर इशारा करते हुए कहा कि जिनका इतिहास ही आपराधिक रहा हो वह प्रदेश में अपराध क्या रोकेगा । पूर्व मन्त्री ने आगे कहा कि अखिलेश राज में तत्काल कार्यवाई होती थी मगर आज टालमटोल और सबूतों को मिटाने का काम किया जा रहा है हाथरस काण्ड इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है क्योंकि वहाँ जो भी कार्यवाई हुई वह डीएम की हिम्मत नही थी उसे ताकत और निर्देश सरकार की तरफ से मिल रहे थे । इस प्रतिनिधि मण्डल में पूर्व मन्त्री राकेश वर्मा , सपा विधायक धर्मराज उर्फ सुरेश यादव और एमएलसी राजेश यादव भी थे जिन्होंने योगी सरकार पर खूब भड़ास निकाली ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/samajwadi-party-2.mp4"][/video]

सरफराज वारसी

ये भी देखें:नाबालिग से दरिंदगी: अब मीडिया की खबरों पर मुहर, पकड़ा गया दूसरा दरिंदा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story