Barabanki News: पांच बच्चों की मां को तीन तलाक, औलादों का भी किया बंटवारा, जानिए पूरा मामला

Barabanki News:तीन तलाक देने के बाद पति ने बच्चे भी बांट दिए। दो बेटियां पिता के पास हैं। एक बेटी और दो लड़के मां के पास है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 21 May 2023 1:06 PM GMT
Barabanki News: पांच बच्चों की मां को तीन तलाक, औलादों का भी किया बंटवारा, जानिए पूरा मामला
X
Barabanki News Source

Barabanki News: तीन तलाक पर पाबंदी के बाद भी बाराबंकी से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां पांच बच्चों की मां को उसके शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। तीन तलाक देने के बाद पति ने बच्चे भी बांट दिए। दो बेटियां पिता के पास हैं। एक बेटी और दो लड़के मां के पास है।

महिला के साथ आएदिन मारपीट

बताया जा रहा है कि शौहर अपनी बीवी से आए दिन मारपीट करता था। बीवी की पिटाई से जब शौहर का मन नहीं भरा तो उसने अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक देने के बाद बच्चे भी बांट दिए गए। पीड़ित अपने तीन बच्चों के साथ एक किराए के मकान में रहने चली गई।

पीएम मोदी से न्याय की उम्मीद

पीड़ित अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन तलाक पर बनाए गए कानून की उम्मीद में जी रही है। पीड़ित का कहना है कि ‘मोदी भाई से उम्मीद है और हमारी मांग है कि हमारे शौहर पर सख्त कार्रवाई की जाए।’ पीड़ित का कहना है कि 15 साल पहले शादी हुई थी और चार दिन पहले शौहर में उसे तीन तलाक दे दिया, इससे वह दर-दर की ठोकर खा रही है। बाराबंकी जिले के कोठी थाना क्षेत्र की रहने वाली फातिमा फातिमा की शादी 15 साल पहले यहां के रहने वाले रमजान से हुई थी, लेकिन शादी के इतने समय बाद भी पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।

थाने में दी तहरीर

फातिमा ने बताया कि उसे उम्मीद है कि तीन तलाक पर बने कानून के तहत उसके पति पर कार्रवाई जरूर होगी। फातिमा ने कोठी थाने पर तहरीर दी है। फातिमा ने बताया कि उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी और अब उसे 5 बच्चे हैं। पति आए दिन उसे प्रताड़ित करते हुए मारापीटा करता था। उसका कहना है कि शनिवार को जब वह बाजार से कपड़े लेकर वापस आ रही थी, इसी दौरान पति ने उसे काफी मारापीटा। उसका बड़ा बेटा ही मेहनत मजदूरी करके जो भी कमाता है, उससे उसका और उसके तीनों बच्चों की पेट भरता है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story