×

Barabanki News: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में हड़कंप, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

Barabanki News: प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की जानकारी होते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए। पुलिस को मौके से एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 10 May 2023 2:47 PM GMT
Barabanki News: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में हड़कंप, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी
X
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सफदरगंज क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर की बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अज्ञात बदमाश प्रॉपर्टी डीलर का शव नहर के पास एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। वहां से गुजरे राहगीरों ने नहर पटरी पर व्यक्ति का शव पड़ा देखा, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की जानकारी होते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए। पुलिस को मौके से एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या से क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है।

सिर में मारी गई गोली, पुलिस तफ्तीश में जुटी

पूरा मामला बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र के चंदवारा गांव के पास का है। यहां देर रात अज्ञात हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर राजेश वर्मा की अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। 36 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर क्षेत्र के इचौलिया गांव के रहने वाला था। अज्ञात हमलावरों ने राजेश वर्मा को अवैध तमंचे से सिर में गोली मारकर हत्या की है। हत्या के बाद हमलावर प्रॉपर्टी डीलर का शव नहर पुलिया पर छोड़कर फरार हो गए। सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ निकले तो उन्होंने नहर पुलिया पर शव पड़ा दिखा। ग्रामीणों की सूचना से सफदरगंज पुलिस के साथ आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह सहित डॉग स्क्वायड भी पहुंचा। पुलिस और डॉग स्क्वायड टीम ने गहनता से जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा दिया है।

ये कहा बाराबंकी एसपी ने

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक राजेश वर्मा अपने भाई बृजेश के साथ चंदवारा गांव में स्थित सरकारी शराब के ठेके से शराब लेने के लिए गया था। उसने अपने भाई को अपनी बाइक देकर उसे घर वापस भेज दिया। उसने भाई से कहा कि वह किसी दूसरे के साथ अलग जा रहा है और देर में वापस लौटेगा। शराब लेकर प्रॉपर्टी डीलर राजेश वर्मा चला गया। शराब पीने के बाद अज्ञात हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर राजेश वर्मा की देसी तमंचा से गोली मारकर हत्या कर दी है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया गया है। एसपी ने कहा कि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story