Barabanki News: शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, एकतरफा आशिक की पीटकर हत्या!

Barabanki News: जनपद में एक प्यार में अंधे आशिक ने युवती की शादी के बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। मोबाइल पर मैसेज कर परेशान करता रहा। एकतरफा प्रेम में अंधे युवक ने युवती के पति को व्हाट्सएप मैसेज तक भेज दिए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 12 Jun 2023 11:01 AM GMT
Barabanki News: शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, एकतरफा आशिक की पीटकर हत्या!
X
one-sided lover (social media)

Barabanki News: जनपद में एक प्यार में अंधे आशिक ने युवती की शादी के बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। मोबाइल पर मैसेज कर परेशान करता रहा। एकतरफा प्रेम में अंधे युवक ने युवती के पति को व्हाट्सएप मैसेज तक भेज दिए। उसकी इस करतूत से पति-पत्नी के बीच तलाक जैसे हालात उत्पन्न हो गए। पानी सिर से ऊपर होता देख लड़की के मायके पक्ष ने युवक की हत्या की साजिश रच डाली।

मायके पक्ष ने एकतरफा आशिक को बुलाया घर, कर दी हत्या
युवक की आशिकी से परेशान युवती और उसके माता-पिता ने उसे अपने घर बुलाया। आरोप है कि वहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची ने पुलिस ने एक घायल व्यक्ति को अस्पताल भेज तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार, सफदरगंज थाना क्षेत्र के कुड़ी गांव निवासी 32 वर्षीय रामानंद उर्फ पिंटू गांव की युवती से एकतरफा प्रेम करता था। इस बीच युवती की शादी हुई और वो ससुराल चली गई। हालांकि प्यार में अंधे रामानंद ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा। आरोप है कि वो युवती को परेशान करता रहा। इस कदर उसका पीछा किया, मैसेज भेज कि हालात ऐसे हो गए कि युवती का ससुराल से रिश्ता खत्म होने के कगार पर पहुंच गया। रविवार रात 10 बजे प्रेमी रामानंद को युवती के पिता ने बात करने के लिए बुलाया था। इसके बाद रामानंद और उसका साथी अभिषेक युवती के मायके पहुंचा और परिजनों ने रामानंद को हरकतें बंद करने को कहा। इस बीच रामानंद अपने प्रेम की बातें करने लगा। इससे गुस्साए युवती के परिजनों ने रामानंद से मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि रामानंद मानने को तैयार नहीं था। इसपर बात और ज्यादा बढ़ गई। युवती के परिजन उसे पीटते रहे और वो बेसुध हो गया। आरोपों के मुताबिक उसे बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। दूसरी तरफ इस घटना के बाद से हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों से पूछताछ शुरू की दूसरी तरफ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story