×

Barabanki Story: मनोज तिवारी ने सपा-कांग्रेस को बताया विधर्मी, बोले- अब नैमिषारण्य और हनुमान का ले रहे सहारा

Barabanki Story: भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत जनसभा को संबोधिकत करने पार्टी सांसद मनोज तिवारी और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद बाराबंकी पहुंचे।

Sarfaraz Warsi
Published on: 12 Jun 2023 5:22 PM GMT
Barabanki Story: मनोज तिवारी ने सपा-कांग्रेस को बताया विधर्मी, बोले- अब नैमिषारण्य और हनुमान का ले रहे सहारा
X
Manoj Tiwari called SP-Congress heretics (social media)

Barabanki Story: भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत जनसभा को संबोधिकत करने पार्टी सांसद मनोज तिवारी और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद बाराबंकी पहुंचे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने सपा और कांग्रेस पर जनकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभी तक सपा सपा कब्जा करने में ही विश्वास रखती थी। लेकिन आज वह आज भस्म भी लपेट रही और उसके नेता नैमिषारण्य में बैठ रहे हैं। वहीं कांग्रेस राम जी को टेंट में बिठाकर हनुमान जी का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि यह विधर्मी भारतीय संस्कृति और देवी-देवताओं का सम्मान करना सीख गये। क्रेडिट गोज टू PM मोदी।

सपा का विश्वास सीर्फ कब्जा करने में

मनोज तिवारी ने कहा कि अभी तक समाजवादी पार्टी प्रदेश में कब्जा ही करवा रही थी। सपा कब्जा करने में ही विश्वास रखती थी। वह किसी का हक नहीं देना चाहती थी। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने 9 साल के कार्यकाल में जो देश के लिए और बाराबंकी के लिए किया। उसे हम लोग जनता को बता रहे हैं। वहीं जनसभा को कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने भी संबोधित किया और 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के साथ फिर एक बार नरेंद्र मोदी के देश का प्रधानमंत्री बनने का दावा किया।

लोक सभा चुनाव से पहले कर रहे दिखावा

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव पास आते ही समाजवादी पार्टी अब भस्म भी लपेट रही है। उसके नेता नैमिषारण्य में जाकर भी बैठ रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी रही है कि हनुमान जी हमको पार करेंगे। जबकि कांग्रेस पार्टी ने ही राम जी को टेंट में बिठाया दिया था। ऐसे में हनुमान जी कांग्रेस को कैसे पार कर सकते हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि हम सबको बहुत खुशी है कि इन सारे विधर्मियों को भी भारतीय संस्कृति और हमारे देवी-देवताओं का सम्मान करने की सीख आ रही है। जिसका पूरा का पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है।

नौ साल में पीएम मोदी ने किए कई काम

सांसद मनोज तिवारी ने जनसभा में पीएम मोदी के 9 सालों के कामों को बताया। कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 9 साल में जो किया है, वह हम जनता को बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद, सतीश शर्मा और सांसद उपेंद्र सिंह रावत के साथ मेरी बाराबंकी की जनता के बीच ड्यूटी लगी है। पीएम मोदी के 9 सालों के कार्यकाल में जो काम हुआ वह हम बता रहे हैं। इसके अलावा जो नहीं हुआ उसका सुझाव भी जनता से ले रहे हैं। जनता के सुझावों को हम सीधे पीएम मोदी तक पहुंचाते हैं।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story