×

Barabanki News: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिंदू संगठनों में आक्रोश

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर आपत्तिजनक पोस्ट करना एक अधिवक्ता को भारी पड़ गया। आपत्तिजनक पोस्ट से नाराज हिंदू संगठन के लोगों ने नाराजगी जताते हुए आरोपी अधिवक्ता पर कार्रवाई को लेकर पुलिस को तहरीर दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 3 Aug 2023 12:12 PM GMT (Updated on: 3 Aug 2023 1:15 PM GMT)
Barabanki News: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिंदू संगठनों में आक्रोश
X
Objectionable Post on Bageshwar Baba Dhirendra Shastri, Barabanki

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर आपत्तिजनक पोस्ट करना एक अधिवक्ता को भारी पड़ गया। आपत्तिजनक पोस्ट से नाराज हिंदू संगठन के लोगों ने नाराजगी जताते हुए आरोपी अधिवक्ता पर कार्रवाई को लेकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी अधिवक्ता अकरम शेख को गिरफ्तार किया है।

धीरेंद्र शास्त्री की फोटो को एडिट कर किया सोशल मीडिया पर शेयर

बता दें कि अधिवक्ता अकरम शेख ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक फोटो आपत्तिजनक एडिट करके उसे फेसबुक पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट की जानकारी क्षेत्र के समाजसेवी विजय हिंदुस्तानी ने देखा। जिसके बाद आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अधिवक्ता को गिरफ्तार किया है। आरोपी अधिवक्ता अकरम शेख हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के श्रीकृष्णपुर मजरे बहुता गांव का रहने वाला है।

आरोपित अधिवक्ता से वकीलों के संगठन ने किया किनारा

मंगलवार को अधिवक्ता अकरम शेख ने बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एडिट की गई आपत्तिजनक फोटो को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। जिसे समाजसेवी विजय हिंदुस्तानी ने देखकर अधिवक्ता के विरुद्ध कोतवाली हैदरगढ़ पुलिस को हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी अधिवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस हिरासत में आने के बाद अधिवक्ता ने वकील संगठन से मदद मांगी। जिस पर आरोपी अधिवक्ता से वकील संगठन ने किनारा कर लिया है। हैदरगढ़ तहसील बार के वकीलों ने कहा कि धर्म व महात्मा के खिलाफ गलत टिप्पणी करने वालों का हम लोग साथ नहीं देंगे चाहे वह कोई भी क्यों न हो। दूसरी तरफ ये मामला सामने आने के बाद धीरेंद्र शास्त्री की भावनाओं को गहरी चोट पहुंची है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story