Barabanki News: पत्नी को अपने ही भाई के साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में, हुआ ऐसा अंजाम, कांप गई सभी की रूह

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पत्नी को अपने ही मौसेरे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। क्योंकि उसके बाद पत्नी ने अपने ही पति की हत्या का प्लान बनाया और उसे प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 22 Jun 2023 4:55 PM GMT
Barabanki News: पत्नी को अपने ही भाई के साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में, हुआ ऐसा अंजाम, कांप गई सभी की रूह
X
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पत्नी को अपने ही मौसेरे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। क्योंकि उसके बाद पत्नी ने अपने ही पति की हत्या का प्लान बनाया और उसे प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उसपर किसी को शक न हो इसलिए पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए इसका इल्जाम दूसरे लोगों पर थोप दिया। वहीं बाराबंकी पुलिस ने अब इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

तालाब के किनारे पड़ा मिला था युवक का शव

पूरा मामला बदोसराय थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का था। जहां का निवासी कैलाश नाम के एक शख्स का शव गांव से करीब तीन किमी दूर खुर्दमऊ गांव जाने वाले मार्ग पर तालाब के किनारे पड़ा मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कैलाश की गर्दन में गमछा कसा था और नाक-कान से खून आ रहा था। उसकी आंख और शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे। पुलिस को इस मामले में मृतक की पत्नी रेनू पर ही शक हुआ। लेकिन रेनू पुलिस को लगातार गुमराह करते हुए दूसरे लोगों पर अपने पति की हत्या का इल्जाम लगा रही थी। हालांकि बदोसरय थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रताप सिंह की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि कैलाश को उसकी पत्नी रेनू और प्रेमी राम कुमार यादव ने ही मिलकर अंजाम दिया है।

कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर दिया वारदात को अंजाम

बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि रेनू का अवैध संबंध मृतक कैलाश के मौसेरे भाई श्रवण के साथ था। कुछ दिन पहले कैलाश ने श्रवण के साथ अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। जिसके बाद उसने पत्नी को मारा-पीटा था। हालांकि कुछ दिन बाद श्रवण सऊदी अरब चला गया। लेकिन मृतक की पत्नी इस बात से काफी क्षुब्ध हो गई थी। इसी बीच रेनू के अवैध संबंध एक स्कूल में चपरासी राम कुमार नाम के शख्स से भी हो गए। फिर पत्नी रेनू ने अपने पति कैलाश को राम कुमार के साथ मिलकर रास्ते से हटाने की ठानी।

एसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी रेनू ने प्लान बनाकर बीती 17 जून को कैलाश को बच्चों की फीस कम कराने के बहाने रामकुमार के पास चलने के लिए कहा। क्योकिं अभियुक्त राम कुमार यादव एक इंटर कॉलेज में चपरासी है। बदोसराय पहुंचने पर कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिला दी और कैलाश को पिलाकर उसे बलेनो कार में बैठा लिया। कार में रामकुमार और रेनू ने कैलाश का गला कसकर गाड़ी में रखे पाना से उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी। एसपी के मुताबिक दोनों हत्यारों को जेल भेजा जा रहा है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story