लॉकडाउन में बीवी रह गई मायके, पति ने कर दिया ये कांड, मचा बवाल

यूपी के बरेली में एक शौहर ने लॉकडाउन में बीवी के मायके में रह जाने पर दूसरी शादी रचा ली। इस संबंध में बीवी ने पुलिस में शिकायत की है। हालांकि पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले में संज्ञान नहीं लिया गया है। 

बरेली: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में लोगों से अपनी की गई थी कि वो जहां हैं वहीं रहे और अपने घरों से बाहर ना निकलें। ऐसे में कई लोग अपने घर से दूर अलग-अलग राज्यों और इलाकों में फंस गए। इस बीच यूपी के बरेली में एक शौहर ने लॉकडाउन में बीवी के मायके में रह जाने पर दूसरी शादी रचा ली। इस संबंध में बीवी ने पुलिस में शिकायत की है। हालांकि पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले में संज्ञान नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें: महिलाओं को आश्रम में बंदी बना करते थे ये गंदा काम, महंत समेत दो गिरफ्तार

बीवी मायके में रह गई इस बीच शौहर ने रचाई दूसरी शादी

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के चलते बीवी मायके में ही फंसी रह गई थी, जिसके बाद एक शौहर ने दूसरी शादी कर ली। कोरोना काल में ऐसा मामला पहली बार सामने आया है। आरोप है कि नसीम के शौहर नईम ने उसे और उसके बच्चों को छोड़ अपनी ही रिश्तेदार से दूसरी शादी कर ली।

19 मार्च को गई थी अपने मायके

आरोप है कि शौहर नईम ने लॉकडाउन लागू होने से पहले 19 मार्च को ही अपनी पहली बीवी नसीम को मायके भेज दिया था। इस बीच कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया और वो अपने मायके में ही फंसी रह गई।

यह भी पढ़ें: ऑड-ईवन फिर से: अल्फाबेट के आधार पर खुलेंगी दुकानें, टाइमिंग भी होगी अलग

20 अप्रैल को रचाई थी शादी

इसके बाद शौहर ने 20 अप्रैल को लॉकडाउन में ही अपनी एक रिश्तेदार से दूसरी शादी कर ली। जब नसीम को 12 मई को अपने शौहर की दूसरी शादी करने की बात पता चली तो वो हैरान रह गई। इसके बाद नसीम ने उसने ‘मेरा हक़’ फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से सम्पर्क किया।

बीवी ने बरेली के थाने में दर्ज कराई शिकायत

‘मेरा हक़’ फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने इस मामले को स्वीकार किया और कहा कि पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत बरेली के प्रेम नगर थाने में दे दी है। लेकिन अभी पुलिस की कार्यवाही का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: वैज्ञानिकों को मिली बड़ी कामयाबी, इस नशीली चीज से तैयार होगी कोरोना की वैक्सीन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App