×

वाह रे आशिकी! लड़कियों के टिकट पर बाबू का नंबर, कसम से हद पार दी इसने

यूपी के बरेली में इज्जतनगर के बहेड़ी स्टेशन पर एक टिकट देने वाले बाबू के कारनामों से उनके अफसर भी अब परेशान हो चुके हैं। रेलवे के टिकट बाबू से परेशान होकर एक अफसर ने तो रेलवे मंडल के उच्च अधिकारी को पत्र भी लिख दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Aug 2019 8:58 AM GMT
वाह रे आशिकी! लड़कियों के टिकट पर बाबू का नंबर, कसम से हद पार दी इसने
X
वाह रे आशिकी! लड़कियों के टिकट पर बाबू का नंबर, कसम से हद पार दी इसने

नई दिल्ली : यूपी के बरेली में इज्जतनगर के बहेड़ी स्टेशन पर एक टिकट देने वाले बाबू के कारनामों से उनके अफसर भी अब परेशान हो चुके हैं। रेलवे के टिकट बाबू से परेशान होकर एक अफसर ने तो रेलवे मंडल के उच्च अधिकारी को पत्र भी लिख दिया है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि यह बाबू किसी दिन स्टेशन पर बवाल कराएगा।

यह भी देखें... बड़ी खुशखबरी: बैंक ग्राहकों को मिला तोहफा, अब मिलेगा लोन में फायदा

टिकट बाबू करता ये काम

ये लड़कियों और महिलाओं को देखकर स्टेशन पर अश्लील हरकतें करता है। रेलवे टिकट के पीछे ये अपना मोबाइल नम्बर लिख देता है। इस मामले की शिकायत पर बाबू के खिलाफ चार्जशीट भी जारी की गई है। अफसर ने स्टेशन के कई कर्मचारियों के हस्ताक्षर कराकर उच्च अफसर से टिकट बाबू के खिलाफ शिकायत की थी।

सूत्रों से जानकारी के अनुसार बहेड़ी स्टेशन के रेल कर्मचारी का कहना है कि जुलाई से बाबू कोई न कोई परेशानी खड़ी कर देता है। कुछ दिन पहले टिकट बाबू ने एक महिला से कुछ कह दिया, तो उसने विरोध जताया था। उसकी 10-12 साल की बच्चे से कुछ कहा था।

यह भी देखें... इस वजह से नहीं होता है ऐसे लोगों के पास धन, स्वभान में होता है गुस्सापन

कई बार ऐसा देखा गया कि बाबू ने महिला यात्री को टिकट दिया। उस टिकट पर अपना फोन नंबर लिख दिया। फोन नंबर लिखने को लेकर महिला ने विरोध जताया। महिला ने कहा, मैं इस नंबर का क्या करुं। इस पर बाबू ने जबाब दिया। कहीं टिकट संबंधी कोई समस्या हो तो फोन कर लेना। रिजर्वेशन टिकट कन्फर्म होने में दिक्कत आए तो सहयोग लेना।

टिकट बाबू का चरित्र ठीक नहीं

टिकट बाबू की इन हरकतों का स्टेशन पर मौजूद अधिकारी ने विरोध किया, तो दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। अफसर ने अपने उच्च अधिकारी को पत्र लिखकर मामले की शिकायत कर दी। पत्र में कहा, टिकट बाबू का चरित्र ठीक नहीं है। किसी दिन स्टेशन आफिस में जमकर बवाल होगा। महिला यात्रियों से अश्लील कमेंट करते हैं।

यह भी देखें... बड़ा बम धमाका: हिल गया पूरा मंदिर, नहीं बाज आ रहे ये आतंकवादी

अगर किसी महिला यात्री ने घर जाकर टिकट बाबू की शिकायत कर दी तो बवाल हो जाएगा। बाबू खुद तो पिटेंगे। आफिस में जो भी मिलेगा वह पीटा जाएगा। इसलिए अच्छा होगा कि टिकट बाबू को यहां से हटा दिया जाए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story