×

Bareilly News: दो पक्षों में जमकर मारपीट, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

Bareilly News: आरोप है कि कुछ विशेष समुदाय के लोगों नें घरों में घुसकर भी मारपीट की। यह घटना गुरुवार को घटित हुई थी। इसके बाद पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है। किसी अप्रीय घटना की आशंका में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Anant Shukla
Published on: 25 Aug 2023 11:23 AM GMT (Updated on: 25 Aug 2023 11:31 AM GMT)
Bareilly News: दो पक्षों में जमकर मारपीट, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात
X
Fighting in Bareilly News (Photo-Social Media)

Fighting in Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बवाल हो गया। मस्जिद के सामने से कुछ ईंटो को उठाने को लेकर मामूली सी बात पर दो पक्षों में बवाल हो गया। धीरे-धरे मामला बढ़ता गया और लाठी-डंडे, पत्थर चलने लगे। आरोप है कि कुछ विशेष समुदाय के लोगों नें घरों में घुसकर भी मारपीट की। यह घटना गुरुवार को घटित हुई थी। इसके बाद पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है। किसी अप्रीय घटना की आशंका में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसर यह पूरी घटना जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर स्थित आंवला के महमूदापुर गांव में हुई। मस्जिद के पास एक पकौड़े वाले की दुकान है। गुरुवार को पकौड़ेवाले के लड़के नें मस्जिद क सामने से एक-दो पत्थर उठा ली, जिसको लेकर बवाल शुरू हो गया। आरोप लगाया जा रहा है कि मस्जिद के मौलाना ने भीड़ इकट्ठा कर पकौड़ी वाले को पीटने लगा। इसके बाद पूरे बाजर में भगदड़ मच गई।

बात फैलने पर दूसरे समुदाय के लोग भी इकट्ठा हो गए। कुछ ही देर में एक पक्ष की ओर से ईंट-पत्थर और लाठी डंडे चलने लगे। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और दोनों पक्ष एकदूसरे के खून के प्याशे हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहे लोगों के चेहरे के आदार पर पुलिस उपद्रवियों की तलाश कर रही है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आंवला और अलीगंज थाने की पुलिस पहुंच गई। मौके पर सीओ, तहसीलदार और नायब तहसीलदार पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। इस मामले में एक पक्ष ने पत्थरबाजों पर मुकदमा दायर कर दिया है। मजिस्ट्रेट नें बताया कि एक बच्चे नें मस्जिद के पास से कुछ ईंट उठा ली थी इसके बाद बवाल शुरू हो गया। इसके बाद दोनो तरफ से पथराव हुआ और जमकर लाठी-डंडे चले। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। जबकि स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story