×

विकास दुबे कांड: शिक्षा मंत्री ने एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाली पार्टियों पर बोला हमला

प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने अपनी विधानसभा इटवा कस्बे के डाक बंगले में पत्रकारों से वार्ता करते हुए विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल उठाने

Newstrack
Published on: 15 July 2020 2:30 PM GMT
विकास दुबे कांड: शिक्षा मंत्री ने एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाली पार्टियों पर बोला हमला
X

प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने अपनी विधानसभा इटवा कस्बे के डाक बंगले में पत्रकारों से वार्ता करते हुए विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले विरोधी पार्टी सपा कांग्रेस और बसपा पर हमला करते हुए कहा कि इनकी जातिवादी राजनीति के दिन अब जा चुके हैं। प्रदेश में 24 घंटे काम करने वाले मुख्यमंत्री योगी जी की सरकार है।

ये भी पढ़ें: बड़ी बुरी खबर है: जबरदस्ती छुट्टी पर भेज रही ये कंपनी, क्या होगा कर्मचारियों का

उत्तर प्रदेश को गर्त में ढकेलने वाली राजनीति

हमने उनके नेतृत्व में जो पर प्रबंध किये है उससे न केवल इस महामारी के समय भी गांव के लोगों व प्रवासी मजदूरों को चिन्हित कर रोजगार देने का काम किया है। विरोधी पार्टियों के लोग जनता का ध्यान हटाने के लिए लोगों को गुमराह करने के लिये कहते हैं कि विकास दुबे मारा गया एक अपराधी मारा गया ये बात नहीं करते। विपक्षी दल कहते हैं एक ब्राह्मण मारा गया ये बहुत आपत्तिजनक है, ये उत्तर प्रदेश को गर्त में ढकेलने वाली राजनीति है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/WhatsApp-Video-2020-07-15-at-17.44.56-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: पुलिस की लापरवाही: महिला-बच्चों के गायब होने पर नहीं की कार्रवाई, अब मिली लाश

अपराधी न ब्राह्मण होता है न क्षत्रिय होता है न जनरल होता है न ओबीसी होता है न एससी होता है अपराधी अपराधी होता है। अपराधी समाज पर कलंक होता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार गुण्डागर्दी और भ्रष्टाचार को हटाने के लिए आयी थी। इसलिए जो भी उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को चुनौती देगा उसके खिलाफ़ इसी तरह की कार्यवाही होगी। जैसे कि विकास के खिलाफ कार्यवाही हुई। उसने दर्जन भर ब्राह्मणों की हत्याएं की तब किसी ने नही कुछ कहा। अभी जो पुलिस के सीओ मारे गये वो ब्राह्मण थे। तब लोगों ने कोई विश्लेषण नहीं किया।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को दी बड़ी खुशखबरी, जानकर खुशी से झूम उठेंगे

इस तरह से कोई भी जो जनकल्याणकारी सरकार होगी वो अपराध और आतंकवाद और इस तरह की गतिविधियों का जातीय विश्लेषण नहीं कर सकती।सरकार की जिम्मेदारी है कानून व्यवस्था बहाल करना, पुलिस का इकबाल बुलन्द करना इसलिए सरकार ने एक अपराधी के खिलाफ एक दुर्दांत अपराधी के खिलाफ जैसी कार्यवाही होनी चाहिए वैसी की है।

रिपोर्ट: इंतज़ार हैदर

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: लखनऊ के लोकभवन स्थित CM सोशल मीडिया टीम के दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव

Newstrack

Newstrack

Next Story