×

नशे का अड्डा बना बस्ती, पुलिस दिखी सख्त, अवैध चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक बस्ती हेमराज मीणा ने बताया कि नीरज पांडे पैकोलिया थाना क्षेत्र के पैकोलिया पूरे गांव का निवासी है और यह अपराधिक व्यक्ति है

suman
Published on: 26 Feb 2021 3:38 PM GMT
नशे का अड्डा बना बस्ती, पुलिस दिखी सख्त, अवैध चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार
X
अपराधी 1 किलो चरस के साथ गिरफ्तार

बस्ती: परसरामपुर पुलिस और स्वाट टीम संयुक्त टीम ने नीरज पांडे को गिरफ्तार किया। नीरज पांडे के पास से पुलिस ने बरामद किया 100 ग्राम अवैध चरस ,जिसकी कीमत ₹2500000 है ' 20 आदत एटीएम एक आदत सिम वोडाफोन साथ में 86 सौ रुपए पुलिस नेबरामद किया ।

बस्ती में बेचता

अवैध चरस का बना अड्डा बाराबंकी जिले से नीरज पांडे चरस लेकर आता था बस्ती में बेचता था। बस्ती पुलिस को उस समय मिली बड़ी सफलता जब परशुरामपुर पुलिस व एसओजी प्रभारी मृत्युंजय पाठक वासवा टीम प्रभारी विनोद कुमार द्वारा संयुक्त रुप से नगरबेरा मोड़ के पास नीरज पांडे को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया चेकिंग के दौरान वही अभियुक्त नीरज पांडे के खिलाफ गोंडा बस्ती सिद्धार्थनगर जनपदों में कुल मिलाकर 19 अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं ।

यह पढ़ें...चना बेचने वाली बिटिया: गौतम अडानी करेंगे सपनों को साकार, जानें पूरी कहानी

दर्जनभर से अधिक मुकदमें

अभियुक्त नीरज पांडे ने बताया कि दर्जनभर से अधिक मुकदमें होने के कारण मुकदमे की पैरवी में पैसा काफी खर्च होता है इसलिए हमने नेपाल के एक व्यक्ति से संपर्क हुआ और नेपाल में मुझे एक व्यक्ति ने थोक में चरस उपलब्ध करा देता था जिसे हम फुटकर में अधिक पैसे में बेचता हूं और नीरज पांडे ने यह भी बताया कि कभी-कभार हम बाराबंकी से चरस लाकर बेचते थे।

basti

यह पढ़ें...बंगाल चुनाव 8 चरणों में क्यों: पता चल गयी वजह, TMC नेता ने किया खुलासा

बस्ती हेमराज मीणा ने बताया

वहीं पुलिस अधीक्षक बस्ती हेमराज मीणा ने बताया कि नीरज पांडे पैकोलिया थाना क्षेत्र के पैकोलिया पूरे गांव का निवासी है और यह अपराधिक व्यक्ति है साथ ही मुखबिर की सूचना पर इस को गिरफ्तार किया गया है इसके पास से लगभग 2500000 रुपए का चरस पुलिस ने बरामद किया है।

अमृत लाल की रिपोर्ट

suman

suman

Next Story