Basti News: बुजुर्ग मां को बेटे ने बांस से पीट पीट कर उतारा मौत के घाट

Basti News: बेटे-बहू में झगड़ा हो रहा था, इस बीच मां ने बहू का पक्ष लेते हुए बेटे को डांटना शुरू किया तो उसे इतना नागवार गुजरा कि उसने मां को पीट-पीट कर मार डाला।

Amril Lal
Published on: 31 May 2023 7:51 PM GMT
Basti News: बुजुर्ग मां को बेटे ने बांस से पीट पीट कर उतारा मौत के घाट
X
(Pic: Newstrack)

Basti News: यह दिल को झकझोर देने वाली घटना है। जिस मां ने अपने बच्चे को नौ माह तक कोख में रखा और जन्म दिया उस मां ने कभी नहीं सोचा होगा कि वही बेटी मेरी जान ले लेगा। लेकिन यह सच है उसे बेटे ने अपनी मां की जान ले ली। जिले के नगर थाना क्षेत्र के कठार मुडिला गांव में कलयुगी बेटे ने अपनी मां कौशल्या को बांस से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। आप घटना के पीछे की वजह जान कर हैरान हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या इतनी छोटी बात पर कोई बेटा अपनी बुजुर्ग मां को बांस से पीट पीट कर मौत के घाट उतार सकता है, मां का बस इतना कुसूर था की जब भी उसके बेटे और बहू में झगड़ा होता था तो वह अपनी बहू का पक्ष लेती थी, बस इतनी सी बात से खार खाए आरोपी बेटे ने अपनी ही मां पर ताबड़तोड़ बांस से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

आप को बता दें आरोपी बैजनाथ आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा मारपीट करता था, सुबह पति पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा, बेटे और बहू के बीच झगड़ा होता देख 58 वर्षीय मां कौशल्या बीच बचाव करने लगी और अपने बेटे को डांटने लगी, बस यही बात बेटे को इतनी बुरी लग गई कि वह पास में रखे बांस से अपनी बुजुर्ग मां पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में मां गंभीर रूप से घायल हो गई, गांव वाले उसे सीएचसी कप्तानगंज ले गए जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एएसपी दीपेंद्र चैधरी ने बताया कि किसी बात को लेकर मां और बेटे के बीच झगड़ा हो गया, बेटे ने बांस से अपनी मां के सिर पर मार दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Amril Lal

Amril Lal

Next Story