×

Basti News: बेटा कर रहा था मां को फोन, लगातार आया नो-आंसर, पड़ोसियों ने जाकर देखा मिली लाश

Basti News:बेटा दिल्ली में नौकरी करता है। मां से संपर्क नहीं हो पाने पर बेटे ने पड़ोसियों को फोन किया।

Amril Lal
Published on: 28 May 2023 11:13 AM GMT
Basti News: बेटा कर रहा था मां को फोन, लगातार आया नो-आंसर, पड़ोसियों ने जाकर देखा मिली लाश
X
Basti News Kalwari thana Kshetra (Pic Credit - Social Media)

Basti News: जनपद में एक सनसनीखेज वारदात से सनसनी फैल गई। यहां एक बुजुर्ग महिला घर में अकेली रहती थी। उसका बेटा दिल्ली में नौकरी करता है। मां से संपर्क नहीं हो पाने पर बेटे ने पड़ोसियों को फोन किया। जिन्होंने जाकर देखा तो उस 65 वर्षीय महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में घर से शव बरामद हुआ। मृतका महिला का नाम बासमती था।

लूटपाट के लिए हत्या का आरोप

बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला की हत्याकर घर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है। घर में जेवर व नगदी थी, जो गायब है। उन्होंने महिला का गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई। पुलिस अधीक्षक बस्ती ने बताया कि शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। बॉडी को पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

नाक से निकल रहा था ब्लड, पास पड़ी थी रस्सी

परिस्थितिजन्य हालात को देखकर लोग महिला की लूट के लिए हत्या किए जाने की बात कर कह रहे हैं। बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला बासमती का बेटा परिवार सहित दिल्ली में नौकरी करता है। बीती दोपहर के बाद बेटा मां के पास बार-बार फोन कर रहा था, लेकिन फोन उठ नहीं रहा था। तभी बगल के लोगों से बात की तो इस घटना का पता चला। मृतका के पास ही रस्सी रखी हुई थी और किचन में काम आने वाला कल्चुल शरीर के पास पड़ा था। मृतका की नाक से ब्लड निकल रहा था।

ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना कलवारी पुलिस को दी गई। मौके पर कलवारी पुलिस पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में मृतका की बेटी ने आरोप लगाया कि मेरी मां घर पर अकेली रहती थी, उसकी गला दबाकर हत्या की गई है और सिर पर कल्चुल से वार किया गया है। घर में लूटपाट की गई है जेवरात और नगदी पैसे जो सामाना मां न रखे थे वो सब गायब हैं। वहीं, पुलिस अधीक्षक बस्ती कृष्ण गोपाल चौधरी के मुताबिक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Amril Lal

Amril Lal

Next Story