×

आत्महत्या से पहले सिपाही का वीडियो आया सामने, हर कोई रह गया दंग

मेरठ के एसएसपी आफिस में तैनात सिपाही के सुसाइड का मामला गरमाता नजर आ रहा है ।सिपाही विजय गॉड ने 11 मई को अपने ही घर के पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

Vidushi Mishra
Published on: 24 May 2020 9:12 AM GMT
आत्महत्या से पहले सिपाही का वीडियो आया सामने, हर कोई रह गया दंग
X

मेरठ। मेरठ के एसएसपी आफिस में तैनात सिपाही के सुसाइड का मामला गरमाता नजर आ रहा है ।सिपाही विजय गॉड ने 11 मई को अपने ही घर के पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन उससे पहले विजय गौड़ ने एक वीडियो भी बनाया ।जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। इस वीडियो में सिपाही विजय गौड़ मरने से ठीक पहले अपने घर के उसी कमरे में नजर आए जहां उन्होंने सुसाइड किया था ।

ये भी पढ़ें…आग से दहला यूपी: धूँ-धूँ कर जल गया पूरा मकान, दमकल की गाड़ियां करती रहीं काबू

पत्नी से विवाद

इस वीडियो में उन्होंने थाना खतौली पुलिस और अपनी पत्नी और ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए ।दरअसल सिपाही विजय का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था।

उनका आरोप है कि नौकरी वाली पत्नी उन्हें प्रताड़ित करती थी और उस प्रताड़ना में उनके ससुराल में भी शामिल थे ।पत्नी ने जब थाना खतौली में विजय गॉड के खिलाफ शिकायत की तो थाना इंचार्ज के व्यवहार ने इन्हें और भी ज्यादा क्षुब्ध कर दिया।

विजय गौड़ ने आरोप लगाया कि थाना खतौली इंचार्ज ने उनके साथ बदतमीजी की ।उन्हें प्रताड़ित किया और बेवजह डाटा। जिससे क्षुब्ध होकर आज वह सुसाइड के कगार पर पहुंच गए हैं ।

ये भी पढ़ें…चीन ने उठाया कोरोना के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा कदम, किया ये काम

वीडियो भी वायरल

https://www.facebook.com/newstrack/videos/2667270116874206/?t=2

उन्होंने अपनी मौत के लिए पत्नी ससुरालियों और थाना इंचार्ज खतौली को जिम्मेदार ठहराया ।वहीं पुलिस ने 11 मई को ही इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना गंगानगर पुलिस ने पत्नी और विजय गॉड के ससुरालियों के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद अब यह वीडियो भी वायरल हो गया है ।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस वीडियो को भी विवेचना का हिस्सा बनाया जाएगा। थाना इंचार्ज की भूमिका पर जांच की जाएगी। जिसके बाद अगर वह दोषी पाए गए तो कार्यवाही भी होगी।

ये भी पढ़ें…बाप रे बाप: अमेरिका से आये ग्रुप में इतने लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट- सादिक़ खान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story