Hapur News: आईपीएल मैच की हर बॉल पर लगवा रहे थे सट्टा, पांच गिरफ्तार

Hapur News: आईपीएल-2023 (IPL-2023) शुरू होने के बाद सट्टेबाजी का दौर भी जारी है। जनपद की सिम्भावली पुलिस ने चार सटोरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

Avnish Pal
Published on: 27 April 2023 8:19 PM GMT
Hapur News: आईपीएल मैच की हर बॉल पर लगवा रहे थे सट्टा, पांच गिरफ्तार
X
हापुड़ में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में: Photo- Newstrack

Hapur News: आईपीएल-2023 (IPL-2023) शुरू होने के बाद सट्टेबाजी का दौर भी जारी है। जनपद की सिम्भावली पुलिस ने चार सटोरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। सटोरियों के कब्जे से चार मोबाइल फोन, 15 हजार 700 रुपये नकद बरामद किए गए हैं। सभी आरोपियों को गांव रतुपुर में एक घर से पकड़ा गया। उनके खिलाफ संबंधित अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

कोलकाता-बैंगलुरू मैच के दौरान रंगेहाथ दबोचे गए

दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव रतुपुरा में एक घर में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने मुखबिर सूचना को सही मानते हुए गांव में छापा मारा। टीम ने वहां पहुंचकर सर्च किया तो घर का दरवाजा खुला मिला। जब पुलिस टीम अंदर दाखिल हुई तो वहां पर चार लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। उस दौरान कोलकाता और बेंगलुरु टीम के बीच मैच चल रहा था। कमरे में चार लोग मोबाइलों पर बात कर रहे थे और इस मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। सभी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार गया। आरोपियों की पहचान थाना सिंभावली के सलमान, तनवीर, अर्जुन, आकाश और गढ़मुक्तेश्वर के तौसीफ के तौर पर हुई।

सट्टेबाजी के तार खंगाल रही पुलिस

आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि हर बॉल से लेकर मैच जीतने-हारने की बाजी पर सट्टा लगाया जाता था। सट्टा जीतने या हारने वालों का अगले दिन हिसाब किया जाता था। पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद मोबाइल को खंगाला है और यह पता लगाया जा रहा है कि इन लोगों के तार कहां तक जुड़े हुए हैं। ये कब से यह धंधा चला रहे थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस को इनसे पूछताछ में अहम जानकारी हाथ लगी है। इस गिरोह में कुछ अन्य लोगों के सामने आने की बात भी सामने आई है। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story