×

भदोही: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो अपराधी घायल, प्रधान पति को मारी थी गोली

गौरतलब हो कि मानिक पट्टी गांव की निर्वतमान प्रधान सुधा देवी के पति भगवंत प्रसाद उर्फ जज्जे को बदमाशों द्वारा बुधवार की रात गोलीमार कर अधमरा कर दिया गया था।

Roshni Khan
Published on: 5 March 2021 3:37 AM GMT
भदोही: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो अपराधी घायल, प्रधान पति को मारी थी गोली
X
भदोही: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो अपराधी घायल, प्रधान पति को मारी थी गोली (PC: social media)

भदोही: भदोही कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा मानिक पट्टी गांव निवासी निर्वतमान प्रधान पति पर बुधवार की रात किये गये फायरिंग एंव प्राणाघातक हमले के आरोपी दो बदमाश गुरूवार की रात हुई एक पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गये। दोनों का उपचार पुलिस की निगरानी में कराया जा रहा है। मुठभेड़ की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह सहित महकमा के लोगों ने घटना स्थल की पूरी जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:बंगाल चुनावः TMC जारी कर सकती है उम्मीदवारों की लिस्ट, BJP की भी पूरी तैयारी

प्रधानपति पर की गई फायरिंग के मामले में पुलिस टीम जांच में जुटी हुई थी

गौरतलब हो कि मानिक पट्टी गांव की निर्वतमान प्रधान सुधा देवी के पति भगवंत प्रसाद उर्फ जज्जे को बदमाशों द्वारा बुधवार की रात गोलीमार कर अधमरा कर दिया गया था। घटना की सूचना पर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम मामले का खुलाशा करने के लिए लगी हुई थी। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह द्वारा मुठभेड़ के बाबत बताया गया कि प्रधानपति पर की गई फायरिंग के मामले में पुलिस टीम जांच में जुटी हुई थी। इस दौरान मुखबीर द्वारा मिली जानकारी के आधार पर गुरूवार की रात रमयनपुर गांव के पास पुलिस टीम तैनात थी।

police-encounter police-encounter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:टीएमसी-भाजपा की सूची पर टिकी नजर, अब और तीखी होगी बंगाल की जंग

ललकारने पर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई

इस दौरान आरोपी बदमाश बाइक से आते हुए दिखाई दिये। ललकारने पर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। जिसमें एक गोली प्रभारी निरीक्षक के बुलेट फुफ जैकेट में जा लगी। जबाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में अभियुक्त जौनपुर जनपद के चंदवक थानान्तर्गत पटैला गांव निवासी अमरीश सिंह 28 वर्ष तथा दुर्गागंज थाना क्षेत्र के हरदुआ निवासी प्रमोद सिंह 30 वर्ष के पैर में गोली लगी है। घायल उक्त दोनों बदमाशों को भदोही स्थित चिकित्सालय ले जाया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर लगभग डेढ दर्जन मुकदमें दर्ज है।

रिपोर्ट - उमेश सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story