×

अब खेत में बलात्कार: पत्थर से कुचला दलित बच्ची का मुंह, यूपी बनी रेप की राजधानी

भदोही कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के एक गांव मे बुधवार को दोपहर बाद एक बाजरे की खेत मे खून से लथपथ चौदह वर्षीय किशोरी अचेतावस्था में पाई गई । परिजन उसे निजी अस्पताल गोपीगंज ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उत्तर प्रदेश अब रेप की राजधानी बनता नजर आ रहा है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 12:19 PM GMT
अब खेत में बलात्कार: पत्थर से कुचला दलित बच्ची का मुंह, यूपी बनी रेप की राजधानी
X
खेत में बलात्कार: पत्थर से कुचला दलित बच्ची का मुंह, यूपी बनी रेप की राजधानी

भदोही। उत्तर प्रदेश अब रेप की राजधानी बनता नजर आ रहा है। एक बलात्कार को हुए 24 घंटे नहीं बीतते, कि एक के बाद एक दूसरी लड़की के साथ दरिंदगी की खबर आ रही है। प्रदेश सरकार पर थू-थू कर रही जनता बौखलाई हुई है। कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के एक गांव मे बुद्धवार को दोपहर बाद एक बाजरे की खेत मे खून से लथपथ चौदह वर्षीय किशोरी अचेतावस्था में पाई गई । परिजन उसे निजी अस्पताल गोपीगंज ले गए, जहा चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के चकराजाराम तिवारीपुर निवासी परिजनो के अनुसार बताया गया है, कि किशोरी दिन मे 12 बजे के बाद घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर दूर सड़क की ओर किसी कार्यवश गई थी।

ये भी पढ़ें... धमाके में उड़े जवान: आत्मघाती हमले में 9 लोगों की मौत, आतंकियों का बने निशाना

बालिका अर्धनग्न अवस्था में खेत मे बेहोश पड़ी

जहां दुष्कर्म की नियति से उसे बाजरे की खेत की ओर अज्ञात दुष्कर्मी द्वारा खींच ले जाया गया। किशोरी के विरोध करने पर उसे मारपीट कर लहूलुहान कर दिया गया। किशोरी के घर न लौटने पर परिवार के लोग चिन्तित होकर पता लगाने लगे तो बालिका अर्धनग्न अवस्था में खेत मे बेहोश पड़ी थी ।

आनन फानन मे उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग दुष्कर्म के प्रयास मे हत्या का आरोप लगा रहे है। घटना कि जानकारी पर पी आर बी पुलिस के साथ प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज कृष्णा नंद राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए हैं।

rape फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...इन 5 चर्चित अभिनेत्रियों ने कराया था सेक्स चेंज ऑपरेशन, रातों-रात हो गई थी फेमस

पुलिस की फोरेंसिक टीम भी गांव पहुंच कर खेत की घेरेबंदी कर जाच पड़ताल कर रही है । किशोरी की मौत से गांव मे आक्रोश व्याप्त है। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुटे हुए है l

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की गहराई की छानबीन मे जुटे हैं। पुलिस अधीक्षक श्री सिंह का कहना है कि फो के बाद ही पता चल सकेगा कि मामला दुष्कर्म का है अथवा कुछ और हकीकत है।

ये भी पढ़ें...Hathras Case Report : FSL जांच में रेप की पुष्टि नहीं, ADG का दावा- गले में लगी चोट से हुई मौत

24 घंटे में देश के अलग-अलग हिस्सों से गैंगरेप के कई मामले

उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस गैंगरेप मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है, उत्तर प्रदेश समेंत देश के अन्य राज्यों से भी गैंगरेप की ख़बरें आ रही हैं। पिछले 24 घंटे में देश के अलग-अलग हिस्सों से गैंगरेप के कई मामले सामने आ गए हैं। बता दें कि यूपी से लेकर राजस्थान और मध्यप्रदेश से सामने आई गैंगरेप की घटनाएं इतनी भयानक हैं कि सुनकर हर किसी की रुह कांप जाए।

गौरतलब है कि हाथरस में एक मासूम के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई, उसके बाद देश में आक्रोश है और आरोपियों की सज़ा दिलाने की मांग की जा रही है। घटनास्थल पर लोग धरना प्रदर्शन करके इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच अब अन्य राज्यों से जो गैंगरेप नई घटनाएं सामने आई हैं, उनसे में आक्रोश का माहौल है, वहीं योगी सरकार की थू-थू हो रही है।

ये भी पढ़ें...कलयुग के श्रवण कुमार: मां के प्रति दिखाया सच्चा प्रेम, महिंद्रा भी हुए कायल

रिपोर्ट-उमेश सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story