×

हिले बाहुबली विधायक: MLC पत्नी और बेटे की बढ़ी मुश्किलें, ताबड़तोड़ कार्यवाई जारी

बाहुबली विधायक विजय मिश्र की पत्नी मीरजापुर-सोनभद्र की एमएलसी रामलली मिश्रा और उनके पुत्र के खिलाफ सीजेएम कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 11:39 AM GMT
हिले बाहुबली विधायक: MLC पत्नी और बेटे की बढ़ी मुश्किलें, ताबड़तोड़ कार्यवाई जारी
X
विधायक विजय मिश्र की पत्नी MLC रामलली मिश्रा और उनके पुत्र के खिलाफ सीजेएम कोर्ट से NBW हुआ जारी

ज्ञानपुर, भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्र की पत्नी मीरजापुर-सोनभद्र की एमएलसी रामलली मिश्रा और उनके पुत्र के खिलाफ सीजेएम कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है। पुलिस ने वारंट लेकर तलाश तेज कर दी है। रिश्तेदार के साथ संपत्ति विवाद में फंसे विधायक परिवार पर कानून का चहुंतरफा दबाव बढ़ने लगा है।

ये भी पढ़ें: खुलेंगे दरवाजे: लखनऊ मेट्रो संचालन होगा शुरू, कर्मचारीयों ने किया कोच को सैनिटाईज

एमएलसी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी

गत दिनों मध्य प्रदेश से विधायक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनकी पत्नी एमएलसी रामलली की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने भदोही के अलावा प्रयागराज में भी उनकी तलाश में टोह ली थी। इस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जो उनके ठिकानों का पता लगाने और उनके प्रत्यर्पण के लिये है। जबकि विधायक विजय मिश्र को पहले ही न्यायिक हिरासत में चित्रकूट जेल में भेजा जा चुका है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि एमएलसी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-04-at-16.35.29.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: Food Special: बिहारी लजीज व्यंजन का जायका, नाम सुनते ही मुंह में जायेगा पानी

चौतरफा कानूनी दबाव

शुक्रवार को मीडिया को दिये गये बयान के दौरान पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि सम्पत्ति हड़पने व धमकी के मामले में फंसे विधायक विजय मिश्र सहित फरार एमएलसी रामलली व पुत्र विष्णु पर गैर जमानती वारंट के बाद शिकंजे के लिये चौतरफा कानून का दबाव बढ़ा दिया गया है। साथ ही अपराधिक मामलों के कारण परिजनों के सभी 7 अदद असलहों के निरस्तीकरण की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी गई है। पत्रकारों से बताया कि रासुका तो नहीं लगाया गया जबकि एनबीडब्ल्यू के बाद दबिश देकर तलाश शुरु कर दी गई है। और वे शीघ्र ही कानून के शिकंजे में होंगे।

ये भी पढ़ें: लखनऊ लाठीचार्ज मामला: सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story