×

पकड़ा गया खूंखार बदमाश: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार किया बरामद

जिले के कई स्थानों में हुई लूटपाट, छिनैती, व अन्य अपराधों में कारित फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने शुक्रवार को धर दबोचा।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 1:34 PM GMT
पकड़ा गया खूंखार बदमाश: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार किया बरामद
X
भदोही में इनामी बदमाश गिरफ्तार (social media)

ज्ञानपुर (भदोही): जिले के कई स्थानों में हुई लूटपाट, छिनैती, व अन्य अपराधों में कारित फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने शुक्रवार को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपित के पास से एक अदद तमंचा, मय जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। पकड़ गए आरोपितको नैपुरवा नहर पुलिया के पास दबोच कर पुलिस ने जेल भेज दिया।गोपीगंज थाना क्षेत्र के बिहरोजपुर और जोगिना मोड़ लूट की दो घटनाओं में शामिल अभियुक्त सचिन सिंह उर्फ गोलू फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें:पत्नी के अवैध संबंध: परेशान हो कर पति ने किया ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

5 अगस्त 2020 को रोही थाना ऊंज में सुनसान देखकर की थी लूट

इसी प्रकार 5 अगस्त 2020 को रोही थाना ऊंज में सुनसान देखकर अपने अन्य दो साथियों जालंधर मौर्या व अखिलेश गिरी के साथ मिलकर स्वर्ण व्यवसाई को लूट लिया था। पुलिस की जांच में तीन आरोपितों का नाम आया। पुलिस दो आरोपितों में जालंधर मौर्या व अखिलेश गिरी को पहले ही पकड़कर जेल भेज चुकी थी, लेकिन यह चकमा देकर फरार चल रहा था। पुलिस ने फरार आरोपित पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

bhadohi-crime Gun and cartridge (social media)

अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर सदर भूषण वर्मा ने पत्रकारों से बताया

शनिवार को थाना परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर सदर भूषण वर्मा ने पत्रकारों से बताया कि ऊंज थाना प्रभारी व क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि नैपुरवा नहर पुलिया के पास खड़ा इनामी बदमाश भागने की फिराक में है।

ये भी पढ़ें:मास्क की आड़ में हैवानियत, मोहाली की इस घटना को जान कांप जाएगी रूह

सूचना पर पहुंची पुलिस ने इनामी बदमाश सचिन सिंह उर्फ गोलू पुत्र स्वर्गीय तूफानी सिंह 23 वर्ष, निवासी केवई बुजुर्ग थाना हंडिया जनपद प्रयागराज को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया है। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के बाद आरोपित को जेल भेज दिया।

उमेश सिंह, भदोही

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story