×

Bhadohi News: करंट की चपेट में आए तीन युवक, एक की दर्दनाक मौत

Bhadohi News: घटना के बारे में बताया जाता है कि रविवार को देर शाम सोहगी निवासी प्रकाश 25 वर्ष पुत्र वकील बिंद शिवचंद्र 18 वर्ष पुत्र लाल बहादुर तथा किशन 16 वर्ष पुत्र कृपा शंकर अपनी जमीन में आज ही लगे विद्युत पोल को देखने के लिए गए थे। इस दौरान पोल में उतर रहे करेंट की चपेट में प्रकाश शिवचंद और किशन आ गए।

Umesh Singh
Published on: 28 Aug 2023 5:37 PM GMT
Bhadohi News: करंट की चपेट में आए तीन युवक, एक की दर्दनाक मौत
X
Current landed in the electric pole a young man died due to the grip two scorched (Photo-Social Media)

Bhadohi News: जनपद के गोपीगंज में कोतवाली क्षेत्र के नगर स्थित गणेश मंदिर मार्ग पर विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान प्रकाश बिंद आल्हा उम्र 25 वर्ष के तौर पर हुई। जबकि दो अन्य युवक झुलस गए।

पूरी घटना

घटना के बारे में बताया जाता है कि रविवार को देर शाम सोहगी निवासी प्रकाश 25 वर्ष पुत्र वकील बिंद शिवचंद्र 18 वर्ष पुत्र लाल बहादुर तथा किशन 16 वर्ष पुत्र कृपा शंकर अपनी जमीन में आज ही लगे विद्युत पोल को देखने के लिए गए थे। इस दौरान पोल में उतर रहे करेंट की चपेट में प्रकाश शिवचंद और किशन आ गए। प्रकाश और शिवचन्द गम्भीर रूप से झुलस गए वहीं किशन को मामूली झटका लगा। आनन फानन में परिजन और पड़ोसी उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां से चिकित्सक प्रकाश को रेफर कर दिए और शिवचन्द का उपचार निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। प्रकाश को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ हॉस्पिटल पहुंच गई। परिजन विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी राजेश भारती, क्षेत्राधिकार प्रभात राय, प्रभारी निरीक्षक सदानंन्द सिंह, चौकी प्रभारी मनोज राय समेत बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी हॉस्पिटल पहुंच गए। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है। मृतक का मकान वार्ड नम्बर 22 गणेश मन्दिर मार्ग पर घटना स्थल के सामने ही है। मृतक को एक ही एक वर्षीय पुत्र है।

भदोही में 25 हजार का इनामी अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे

भदोही के ज्ञानपुर में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसे पकड़ने में जनपदीय पुलिस टीम को कामयाबी मिली। अभियुक्त थाना भदोही अंतर्गत कूटरचित दस्तावेज बनाकर बैंक से धोखाधड़ी करके रुपए हड़पने का विगत डेढ़ वर्ष से फरार चल रहा था। उसके कब्जे से एक अदद पिस्टल0.30बोर, 2 मैगजीन, 11 कारतूस व मोबाइल बरामद हुआ। कानून व्यवस्था को सुदृढ़ रखने के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ. मीनाक्षी कात्यायन के निर्देशन में भदोही पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। जिसके क्रम में पुलिस को ये सफलता हासिल हुई।

Umesh Singh

Umesh Singh

Next Story