×

Bhadohi News: सपा के पूर्व जिला सचिव ने समर्थकों संग दिया इस्तीफा, इस बात से थे नाराज

Bhadohi News: सपा के पूर्व जिला सचिव अमजद अहमद ने सपा मुखिया सहित प्रदेश अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष को पत्र भेजकर सपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

Umesh Singh
Published on: 9 July 2023 2:38 PM GMT
Bhadohi News: सपा के पूर्व जिला सचिव ने समर्थकों संग दिया इस्तीफा, इस बात से थे नाराज
X

Bhadohi News: सपा के पूर्व जिला सचिव अमजद अहमद ने सपा मुखिया सहित प्रदेश अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष को पत्र भेजकर सपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। रविवार को हरिरामपुर स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर उन्होंने बताया कि इस्तीफा देने का मुख्य कारण सपा में अल्पसंख्यकों की उपेक्षा व समस्याओं को नजर अंदाज करना है।

अखिलेश यादव पर मुसलमानों के मुद्दों को नजरअंदाज करने का आरोप

अमजद अहमद ने पत्र के माध्यम से नेता जी स्व. मुलायम सिंह यादव द्वारा जनहित में किये संघर्षो की प्रशंसा करते कहा कि नेता जी ने सभी वर्गों के हित की लड़ाई लड़ते थे। लेकिन जब से सपा मुखिया की जिम्मेदारी अखिलेश यादव ने संभाली है। सपा में अल्पसंख्यकों के मुद्दों को नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हमने सपा को मजबूत बनाने में समय-समय पर पार्टी प्रदेश कार्यालय से मिलने वाले दिशा-निर्देशों के अनुसार जनपद में पार्टी का प्रचार-प्रसार रैली, सभा, धरना-प्रदर्शन तन मन से किया। लेकिन पिछले कुछ दिनों से जमीनी अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं व नेताओं की लगातार उपेक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के जिला संगठन द्वारा अब उस तरह का कार्य नहीं किया जा रहा जैसा पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को दिशा-निर्देश मिलते थे। अमजद के साथ प्रेस वार्ता में सलमान खां, अमान खां, नौशाद अहमद, एजाज अहमद, बच्चन मौर्य, आशीष मौर्य, विकास बिंद, वीरेंद्र बिंद, अकबर अली शाह, आलम मकसूद, आलम, मो जुनैद, अकरम अली व इमामुद्दीन खां आदि उपस्थित रहे।

भदोही में पुलिस के हत्थे चढ़े गायों के दुश्मन, चार गिरफ्तार

Bhadohi News: गौ-तस्करी पर भदोही पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो अलग-अलग पिकअप वाहनों में कूरतापूर्वक वध के लिए ले जाए जा रहे कुल सात गौवंशों को बरामद किया गया। इस दौरान गौ तस्करों के गिरोह के चार शातिर तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े। थाना गोपीगंज की अलग-अलग पुलिस टीमों द्वारा घेराबंदी कर पीछा करते हुए गौ-तस्करों को गिरफ्तार कर गौ-वंश बरामद किया गया। जिनके खिलाफ अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ. अनिल के निर्देश पर झीरियापुल के पास से ये गिरफ्तारियां की गईं। पूछताछ में गौ तस्करों द्वारा गायों को प्रयागराज बरौत से लादकर बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल वध हेतु ले जाना बताया गया है।

Umesh Singh

Umesh Singh

Next Story