×

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा टला, बिजली के खंबे से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, मची भगदड़

घटना चौक कोतवाली के जियाखेल मोहल्ले की है। बीती रात करीब 9 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने चाये के होटल से चंद कदम की दूरी पर बिजली के खंबे को जोरदार टक्कर मार दी

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 6:41 AM GMT
शाहजहांपुर में बड़ा हादसा टला, बिजली के खंबे से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, मची भगदड़
X
शाहजहांपुर: टल गया बड़ा हादसा, बिजली के खंबे से टकराया चेज रफ्तार ट्रक,मची भगदड़ (PC: social media)

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा टल गया। चाये के होटल से चंद कदम की दूरी पर तेज रफ्तार ट्रक ने बिजली के खंबे को टक्कर मार दी। जिस जगह पर घटना हुई, वहां आधा घंटा पहले 15 से 20 लोगों हर वक्त मौजूद रहते है। रात होने के कारण चाये का होटल बंद हो चुका था। घटना के बाद आसपास भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। ट्रक ड्राईवर मौका देखते ही फरार हो गया। पुलिस और बिजली विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुचकर ट्रक को हटवा दिया है।

ये भी पढ़ें:IND vs ENG: पिंक बॉल टेस्ट की तैयारी, भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं बुमराह

घटना चौक कोतवाली के जियाखेल मोहल्ले की है

घटना चौक कोतवाली के जियाखेल मोहल्ले की है। बीती रात करीब 9 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने चाये के होटल से चंद कदम की दूरी पर बिजली के खंबे को जोरदार टक्कर मार दी और बिजली के खंबे के सहारे ट्रक रूक गया। बड़ा हादसा इसलिए टल गया, क्योंकि जिस जगह पर बिजली खंबा लगा है। उस जगह से महज चंद कदम की दूरी पर चाये का होटल और एक पान की दुकान है। रात होने के कारण आधा घंटा पहले ही चाये का होटल बंद हो गया था। हर वक्त 15 से 20 लोगों की रहने वाली भीड़ वहां से जा चुकी थी।

हालांकि पान की दुकान खुली थी, लेकिन गनीमत रही कि, ट्रक बिजली के खंबे से आगे नही बड़ सका, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों और पुलिस ने मौके पर पहुचकर ट्रक को हटवाया। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई ।

ये भी पढ़ें:एमपी बस हादसाः अबतक 49 मौतें, बढ़ती जा रही लाशों की संख्या, फिर मिले 2 शव

स्थानीय लोगों के मुताबिक

स्थानीय लोगों के मुताबिक, जिस जगह पर घटना हुई है। वहां पर चाये का होटल और पान की दुकान है। दोनों ही जगह काफी भीड़ रहती है। लेकिन जब ट्रक बिजली के खंबे से टकराया उस वक्त चाये का होटल बंद हो चुका था। और पान की दुकान पर खड़े इसलिए ट्रक की चपेट में नही आई, क्योंकि ट्रक बिजली के खंबे से आगे नही बड़ सका।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story