बलिया में भीषण हादसा, ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बड़ा हादसा हो गया है। जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के रेवती-बैरिया मार्ग पर दलपतपुर ग्राम के निकट शुक्रवार शाम तेज रफ्तार में जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारते हुए पलट गयी।

Published by Dharmendra kumar Published: January 22, 2021 | 11:55 pm
Accident in Ballia

बलिया में भीषण हादसा, ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत (फोटो: सोशल मीडिया)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बड़ा हादसा हो गया है। जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के रेवती-बैरिया मार्ग पर दलपतपुर ग्राम के निकट शुक्रवार शाम तेज रफ्तार में जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारते हुए पलट गयी। इस हादसे में मां बेटे की मौत हो गयी तथा महिला की बेटी समेत छह लोग घायल हो गये हैं।

इस हादसे में गुड्डू यादव (40साल), धन जी पासवान (35साल), नंद लाल चौहान (38 साल), देवांती देवी (45साल), कुमारी प्रियंका (18साल), कबूतरी देवी (35साल), पीयूष कुमार (1 साल) व कुमारी अनुष्का (3 वर्ष) घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने कबूतरी देवी व उसके मासूम बच्चे पीयूष को मृत घोषित कर दिया। अनुष्का की स्थिति गम्भीर है, जिसे वाराणसी ले जाया गया है। इस घटना के बाद कोहराम मच गया है।

कर्नाटक में दर्दनाक हादस

इस पहले कर्नाटक के शिवमोगा में गुरुवार देर रात एक ट्रक में जोरदार धमाका हो गया, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इस ट्रक में विस्फोटक भरा हुआ था। धमाका इतना तेज था कि आसपास के कई इलाकों के घरों और ऑफिस के शीशे टूट गई। यहां तक धमाके के चलते सड़कों पर दरार तक पड़ गई है और सड़क टूट गई है। बता दें कि शिवमोगा राजधानी बेंगलुरु से करीब 350 किलोमीटर की दूरी पर है।

ये भी पढ़ें…कानपुर: मॉल व सिनेमाहाल में बम की सूचना पर हड़कंप, ट्वीट करने वाले पर केस

क्या है पुलिस का कहना?

शिवमेगा के बाहरी इलाके के ग्रामीण पुलिस अधिकारियों के मुताबिक विस्फोट हुनासोडू गांव में हुआ था। पुलिस का कहना है कि जिलेटिन ले जा रहे ट्रक में ये धमाका हुआ है। हादसे के वक्त ट्रक में करीब आठ मजदूर मौजूद थे, जिनकी मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में शिवमेगा के रहने वाले एक शख्स ने हादसे के बाद ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें दावा किया गया है कि हादसे के बाद घर के बाहर की सड़क पर दरार पड़ गई है।

ये भी पढ़ें…Mirzapur: अमृत योजना की धीमी कार्य प्रगति से DM नाराज, दिए ये निर्देश

इनपुट: अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App