×

भयंकर सड़क हादसा, कई लोगों की मौत, उड़े लाशों के चिथड़े

हरियाणा के हिसार में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। ट्रक और वैन की आपस में जोरदार टक्कर हो गई जिसकी वजह से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Feb 2020 12:47 PM GMT
भयंकर सड़क हादसा, कई लोगों की मौत, उड़े लाशों के चिथड़े
X

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। ट्रक और वैन की आपस में जोरदार टक्कर हो गई जिसकी वजह से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हरियाणा पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा हिसार से 30 किलोमीटर दूर नारनौंद-उचाना मार्ग पर रखिगढ़ी और खेरी चौपटा गांव के बीच हुआ है। हादसे में वैन चालक की भी मौत हो गई।

मृतकों में मिलकपुर गांव (हिसार) के रहने वाले चालक दिनेश (34), हनुमानगढ़ (राजस्थान) के सिलेवाला गांव के सचिन (19), कुलदीप (28), ओम प्रकाश (49), सोहन लाल (65) और हनुमानगढ़ (राजस्थान) के तलवारा गांव के भूपेन्द्र सिंह (30) है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

यह भी पढ़ें...इस दिग्गज नेता की BJP में हुई घर वापसी, कहा- झाड़ू लगाने को भी तैयार

पुलिस के मुताबिक घायलों की पहचान रोहताश, श्रवण कुमार, कुलदीप, जतिन, अभिषेक और विक्रम के तौर पर हुई है और उन्हें हांसी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

यह भी पढ़ें...शाहीन बाग़ होगा खाली: SC ने दी इस शख्स को जिम्मेदारी, अब कहां जायेंगे प्रदर्शनकारी

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक घटना हुई जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीती शाम ट्रक और मारुति वैन की आपस में टक्कर हुई थी। इसके बाद वैन में आग लग गई। वैन में आग लगने के कारण 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सभी शवों को निकाल लिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story