×

भयानक हादसे से कांपा देश: कई लोगों की मौत, छठ पूजा पर बस से जा रहे थे घर

मुरादाबाद के थाना मुंडपाण्डे क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर दलपतपुर ज़ीरो पॉइंट के पास पंजाब के मंडी से बिहार के बेतिया जनपद जा रही निजी बस की ट्रक से ज़ोरदार टक्कर हो गई, हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल कामगारों को जिला अस्पताल भेजा।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 3:34 AM GMT
भयानक हादसे से कांपा देश: कई लोगों की मौत, छठ पूजा पर बस से जा रहे थे घर
X
मुरादाबाद के थाना मुंडपाण्डे क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर दलपतपुर ज़ीरो पॉइंट के पास पंजाब के मंडी से बिहार के बेतिया जनपद जा रही निजी बस की ट्रक से ज़ोरदार टक्कर हो गई।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, तो कई लोग घायल हैं। नेशनल हाईवे 24 पर पंजाब से कामगारों को बिहार ले जा रही तेज रफ़्तार बस की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस दूसरी तरफ सड़क से उतर कर एक प्लाट की दीवार तोड़ती हुई अंदर जा पहुंती। हादसे के बाद वहां चीख़ पुकार मच गई।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में सवार कामगारों को बाहर निकाला। इस बस में 80 लोग सवार थे। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 लोगो घायल है। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुरादाबाद के थाना मुंडपांडे क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर दलपतपुर ज़ीरो प्वाइंट के पास पंजाब के मंडी से बिहार के बेतिया जा रही निजी बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

पंजाब से बिहार जा रही थी बस

मुरादाबाद के थाना मुंडपाण्डे क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर दलपतपुर ज़ीरो पॉइंट के पास पंजाब के मंडी से बिहार के बेतिया जनपद जा रही निजी बस की ट्रक से ज़ोरदार टक्कर हो गई, हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल कामगारों को जिला अस्पताल भेजा। इसके साथ ही हादसे में दो कामगारों की मौत हो गई, जिनके शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिये गए।

Accident in Moradabad

ये भी पढ़ें...योगी सरकार का बड़ा फैसला, 23 नवंबर से UP में शुरू हो जाएगा ये काम, पढ़ लें नियम

हादसे की जानकारी मिलने पर मुरादाबाद के ज़िला अधिकारी राकेश कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे। ज़िला अधिकारी ने अस्पताल स्टाफ को बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। अपने परिवार के साथ छठ पूजा मनाने के लिए 80 कामगारों का एक ग्रुप निजी बस से अपने घर बिहार जा रहा था।

ये भी पढ़ें...Chhath Puja: छठ पूजा आज से शुरू, जानिए क्यों मनाया जाता है ये त्योहार

बस और ट्रक में जोरदार टक्कर

बस जैसे ही मुरादाबाद के दलपतपुर ज़ीरो प्वाइंट पर पहुंची, तभी रामपुर से आ रहे ट्रक की ज़ोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाडर क्रॉस करती हुई सड़क किनारे बने एक प्लाट की दीवार तोड़कर अंदर जा घुसी। बस में 80 लोग सवार थे। घायलों की संख्या ज्यादा होने की वजह से चारों तरफ चीख पुकार मच गई। घायल सड़क पर इधर उधर पड़े हुए नज़र आ रहे थे। हादसे की सूचना पर पुलिस ने एम्बुलेंस मंगवाकर घायलों को अस्पताल भेजा।

Big Accident in Moradabad

ये भी पढ़ें...UP का शैतान इंजीनियर: 50 से ज्यादा बच्चों का किया यौन शोषण, अब हुआ गिरफ्तार

इस हादसे में घायलों ने बताया कि बस का ड्राइवर शराब पिए हुए था। वो लोग लुधियाना के पास मंडी से आ रहे हैं और उन्हें बिहार जाना है। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमित आनंद ने बताया कि सभी को जिला अस्पताल भिजवाया गया है, दो लोगों की मौत हुई, 30 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story