×

मौलाना साद पर आई बड़ी खबर, अब इनके ससुर ने मचाया बवाल

तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को लेकर बड़ा वाकया सामने आया है, वैसे तो कोरोना वायरस के दौर में इन्होंन नकारात्मकता की अहम भूमिका निभाई है, ऐसे में अब मौलाना साद के ससुर का दोबारा टेस्ट हुआ है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 May 2020 11:30 AM GMT
मौलाना साद पर आई बड़ी खबर, अब इनके ससुर ने मचाया बवाल
X

नई दिल्ली। तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को लेकर बड़ा वाकया सामने आया है, वैसे तो कोरोना वायरस के दौर में इन्होंने असहयोग औऱ नकारात्मकता की अहम भूमिका निभाई है, ऐसे में अब मौलाना साद के ससुर और मोहल्ला मुफ्ती के रहने वाले मौलाना सलमान का कोरोना टेस्ट का सैंपल अब दोबारा जांच के लिए भेजा गया है। जीं हां इससे पहले उनका सैंपल 14 अप्रैल को भेजा गया था। मगर अब तक उसकी रिपोर्ट नहीं आ पाई थी। वहीं इस मसले पर स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि नोएडा लैब से शायद इनका टेस्ट सैंपल ही मिस हो गया है। इसके चलते अब दोबारा भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें...खौफ में दिल्ली: एक साथ 45 एम्बुलेंस कर्मचारी संक्रमित, कई जिंदगियां खतरे में

रिश्तेदारों और करीबियों के भी सैंपल

स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ डॉ. बीएस सोढ़ी ने बताया कि मौलाना सलमान फिलहाल होम क्वारंटीन पर हैं। मौलाना साद के ससुर के अलावा अन्य रिश्तेदारों और करीबियों के भी सैंपल लिए गए थे। ये सभी निगेटिव निकले हैं।

आगे उन्होंने बताया कि लेकिन अब मौलाना सलमान के सैंपल की रिपोर्ट ही आना बाकी है। दोबारा सैंपल भेजा गया है। अब इसकी रिपोर्ट का इंतजार है।

ये भी पढ़ें...मजबूर SBI ग्राहक: फिर खाताधारकों को तगड़ा झटका, कैसे बचेंगे पैसे

संक्रमित मरीजों की संख्या 87 से घटकर हुई 72

इसके साथ ही सहारनपुर में शुक्रवार को 15 और कोरोना संक्रमित की निगेटिव रिपोर्ट आई है। जिसके बाद इन्हें घर भेजा जाएगा। हालांकि अब संक्रमित मरीजों की संख्या 87 से घटकर हुई 72 हो गई है।

वहीं ये भी बताया गया कि ग्लोकल मेडिकल से 12 और फतेहपुर सीएचसी से 3 मरीजों को छुट्टी मिलेगी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी बीएस सोढ़ी ने इस बात की पुष्टि की है। शुक्रवार को कुल 181 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद कुछ राहत की सांस ली गई।

ये भी पढ़ें...मजदूरों पर आई बड़ी खबर: 3 वर्ष की अवधि के लिए अस्थाई छूट प्रदान की गई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story