×

दर्दनाक से हादसे कांपा मुरादाबाद: बस-ट्रक में भीषण टक्कर, लाशों की गिनती जारी

कोहरे की वजह से यह भयानक हादसा हुआ है। शनिवार की सुबह थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Jan 2021 5:56 AM GMT
दर्दनाक से हादसे कांपा मुरादाबाद: बस-ट्रक में भीषण टक्कर, लाशों की गिनती जारी
X
शनिवार की सुबह थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। नानपुर चंदौसी रोड पर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 10 लोगों ने दम तोड़ दिया है, वहीं 25 से अधिक लोग घायल हैं। मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंचे हैं। राहत बचाव कार्य किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से यह भयानक हादसा हुआ है। शनिवार की सुबह थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों की मदद से राहत कार्य चलाया। अब घायलों को अस्पातल भेजा जा रहा है। हादसे में मारे लोगों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

Accident in UP

ये भी पढ़ें...Gorakhpur: महीनों बाद अनलॉक होगें भारत-नेपाल सीमा से लगे 16 स्थान, देखें लिस्ट

इस घटना के सीएम योगी ने तत्काल मौके पर अधिकारियों को जाने के निर्देश दिए हैं। सहायता पहुंचाने और स्वास्थ्य सुविधाओं को तत्काल उपलब्ध कराने को कहा है। इसके साथ मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने का निर्देश दिया है। डीएम, एसएपी और सीएमओ मौके पर पहुंचे हैं।

Accident in moradabad

ये भी पढ़ें...मुरादाबाद में भयानक हादसा: 7 लोगों की मौत, चारों तरफ मचा कोहराम

इससे पहले 20 जनवरी को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भीषण हादसा हुआ था। यह हादसा भी कोहरे की वजह से हुआ था। इसमें 13 लोगों की मौत हो गई थी। कोहरे के कारण कई गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई।

Big Accident in Moradabad

ये भी पढ़ें...रिटायर्ड फौजी ने महिला के साथ किया रेप, झांसा देकर बुलाया था इटावा

सड़क हादसों में 3 की मौत

इससे पहले मुरादाबाद में अलग-अलग कई सड़क हादसे हुए जिनमें 3 लोगो की जान चली गई। थाना कटघर क्षेत्र में डंपर ने बाईक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। थाना छजलैट क्षेत्र में अज्ञात वाहन के टक्कर साइकिल सवार बुज़ुर्ग की मौत हो गई। तो वहीं थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में बेकाबू कार पेड़ से जा टकराई गई, जिसमें कार चला रहे युवकी मौत हो गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story