×

Bijnor News: ढाई लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, पाँच पुलिसकर्मी भी ज़ख्मी

Bijnor News: जनपद बिजनौर के थाना स्योहारा के राना नंगला गांव का रहने वाला आदित्य बदमाश पिछले कई सालों से पुलिस व खुफिया तंत्र के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 12 April 2023 8:11 AM GMT
Bijnor News: ढाई लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, पाँच पुलिसकर्मी भी ज़ख्मी
X
Bijnor Police Encounter (photo: social media )

Bijnor News: कुख्यात ढाई लाख का फरार इनामी बदमाश आदित्य राणा आखिरकार पुलिस मुठभेड़ में इलाज के दौरान ढेर हो गया है। मुठभेड़ के दौरान आदित्य बदमाश के गिरोह की फायरिंग से 5 बहादुर पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।कई जिलों की पुलिस एटीएस सहित तमाम खुफिया तंत्र फरार आदित्य बदमाश की सरगर्मी से तलाश कर रहे थे।बदमाश की इलाज के दौरान मौत के बाद बिजनौर पुलिस ने राहत की सांस ली है ।

जनपद बिजनौर के थाना स्योहारा के राना नंगला गांव का रहने वाला आदित्य बदमाश पिछले कई सालों से पुलिस व खुफिया तंत्र के लिए सिरदर्द बना हुआ था। कई जिलों की पुलिस एटीएस सहित कई खुफिया तंत्र की पकड़ से कोसों दूर चल रहा था।आदित्य राणा बदमाश के अपराधिक इतिहास की अगर बात करें तो सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अलग-अलग कई थानों में इसके ऊपर लूट डकैती हत्या जैसे 43 संगीन धाराओं में केस दर्ज है।

दो बार पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ है बदमाश आदित्य

आदित्य बदमाश दो बार यानी साल 2017 में मुरादाबाद व शाहजहांपुर से 2022 में पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था। आदित्य बदमाश लखनऊ जेल में बंद था। लेकिन 23 अगस्त 2022 को बिजनौर पेशी कोर्ट से वापसी लखनऊ जाने के दौरान शाहजहांपुर ढाबे से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।तभी से पुलिस व खुफिया तंत्र जंगलों में इसके ठिकानों पर जहां तहाँ दबिश दे रहे थे। लेकिन शातिर आदित्य बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था। 11/12 अप्रैल की बीती रात को बिजनौर पुलिस को आदित्य बदमाश की बिजनौर के थाना स्योहारा के बुढ़नपुर के जंगलों में लोकेशन मिली थी।

जवाबी फायरिंग में पुलिस ने चलाई गोली

पुलिस टीम ने जब आदित्य बदमाश को घेरकर पकड़ने की कोशिश की तो आदित्य बदमाश के साथियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।जवाबी फायरिंग में पुलिस को गोली चलानी पड़ी। जिसमे आदित्य बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था। जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।जबकि 5 पुलिसकर्मी पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हुए हैं।जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस मुठभेड़ में मारा गया आदित्य बदमाश पर ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित था। आदित्य बदमाश के गैंग में 48 गिरोह के सदस्य हैं। जिन्हें पुलिस के अफसरों ने चिन्हित कर लिया है।बिजनौर पुलिस ने छह को अभी हाल ही में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।जबकि बाकी के गिरोह की पुलिस तलाश कर रही है।

‪Rohit Tripathi‬

‪Rohit Tripathi‬

Next Story