×

Hardoi News: ‘खाकी’ धारियों ने लूटी चेन, बाइक से हुए फुर्र

Hardoi News: हर खाकीधारी पुलिसकर्मी नहीं होता है। अगर आसपास बाइक से सवार संदिग्ध खाकीधारी दिखे तो भी सतर्क रहने की जरूरत है। ऐसी ही एक वारदात शहर में हुई जहां बाइक सवार लुटेरे ने खाकी पहनकर आंगनबाड़ी कार्यकत्री की चेन लूटने की घटना को अंजाम दिया है।

Pulkit Sharma
Published on: 17 March 2023 2:30 PM GMT (Updated on: 17 March 2023 5:20 PM GMT)
Hardoi News: ‘खाकी’ धारियों ने लूटी चेन, बाइक से हुए फुर्र
X
चेन लूट भागते बाइक सवार (फोटो: सोशल मीडिया)

Hardoi News: हर खाकीधारी पुलिसकर्मी नहीं होता है। अगर आसपास बाइक से सवार संदिग्ध खाकीधारी दिखे तो भी सतर्क रहने की जरूरत है। ऐसी ही एक वारदात शहर में हुई जहां बाइक सवार लुटेरे ने खाकी पहनकर आंगनबाड़ी कार्यकत्री की चेन लूटने की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस की वर्दी में हुई ये टप्पेबाजी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। गुरुवार को आंगनबाड़ी कार्यकत्री सरिता शुक्ला पत्नी वेद प्रकाश शुक्ला जब अपने केंद्र पर जा रही थी, तभी खाकी वर्दी में बाइक सवार लुटेरों ने महिला कार्यकत्री पर झपट्टा मारा और गले से चेन छीनकर फरार हो गए।

CCTV में कैद हुई वारदात
पीड़ित महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह आंगनबाड़ी केंद्र पर जा रही थी, तभी पीछे से खाकी वर्दी धारी बाइक सवार दो लुटेरे आए और उसके गले से चेन लूट ली। महिला ने बताया कि वह अपने घर से सुबह निकलकर पिहानी रोड पर पावर हाउस के पास पहुंची, तभी लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। आनन-फानन में पुलिस सीसीटीवी फुटेज से घटना की जांच-पड़ताल करते हुए लुटेरों की तलाश में जुट गई है। कोतवाल का कहना है कि महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

बढ़ता अपराध का ग्राफ़
गौरतलब है कि जनपद में लगातार अपराध का ग्राफ़ बढ़ता जा रहा है। अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक का ऑपरेशन सुरंग व पैदल गश्त भी अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। बीते एक माह में जनपद में चोरी, स्नैचिंग, टप्पेबाज़ी की घटनाओं में इजाफ़ा हुआ है। जनपद के लोग लगातार पुलिसिंग व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। लोग अब सड़क पर चलने में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। जबकि पुलिस का कहना है कि जिले में बराबर सतर्कता बरती जाती है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story