×

रायबरेली में खुलेआम गोलीकांड: बदमाशों ने मारी युवक को गोली, हालत बेहद नाजुक

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा  के प्रभार वाले जिले रायबरेली में बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते ही जा रहे है।आये दिन वो किसी न किसी वारदात को अंजाम दे कर फरार हो जाते है।

Monika
Published on: 21 Dec 2020 6:01 PM GMT
रायबरेली में खुलेआम गोलीकांड: बदमाशों ने मारी युवक को गोली, हालत बेहद नाजुक
X
बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली गंभीर हालत में लखनऊ रिफर

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते ही जा रहे है।आये दिन वो किसी न किसी वारदात को अंजाम दे कर फरार हो जाते है। आज रात ऐसी ही वारदात उन्होंने खीरो थाना क्षेत्र के निहस्था में उस समय अंजाम दे दी जब पंकज तिवारी पुस्तक व्यापारी लालगंज से सेमरी की ओर जा रहा था। बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुचे लोगो ने घायल को ईलाज़ के लिए सीएचसी लालगंज पहुचाया जंहा उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रवाना कर दिया।वही मामले की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुच गई और जांच पड़ताल में जुट गई।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात पुस्तक व्यापारी पंकज तिवारी जब अपनी बाइक से लालगंज से सेमरी की ओर जा रहे थे।रास्ते मे निहस्था के पास एक बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने उन्हें रोका और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।पंकज को तीन गोलियां लगी एक गोली सर के बगल में दूसरी गोली सीने के पास और तीसरी गोली कमर के पास लगी और वो गोली मार कर मौके पर ही गिर गए।ये देख बदमाश मौके से फरार हो गए।फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगो मौके पर पहुचे और घायल को ईलाज़ के लिए सीएचसी लालगंज पहुचाया।

ये भी पढ़ें: अनुप्रिया की पहल: मिर्जापुर में तैयार हुआ मेडिकल कालेज, नए सत्र से मिलेगा प्रवेश

एसपी ने घटना की जानकारी ली

जंहा मौजूद चिकित्सक ने उनका प्राथमिक ईलाज़ कर हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रवाना कर दिया।वही घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने मौके पर पहुच कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी। घायल के जिला अस्पताल पहुचते ही फायरिंग की सूचना पर आलाधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए और मामले की पड़ताल शुरू कर दी। वहीं एसपी श्लोक कुमार अपनी टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी लेनी शुरू कर दी उनके साथ सीओ सदर अंजनी कुमार चतुर्वेदी भी इस घटना के बारे में बारीकी से जांच करने में जुट गए वहीं एसपी श्लोक कुमार की माने तो पुस्तक व्यापारी पंकज तिवारी लालगंज से खीरों जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी है जिसको लेकर टीमें गठित कर जल्द से जल्द इसका खुलासा किया जाएगा ।

रिपोर्टर- नरेंद्र

ये भी पढ़ें: मेरठ: कृषि बिल पर भड़के शिवपाल, बोले- नया कानून मंडियों को खत्म कर देगा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story