×

बाइकर्स गैंग ने पूर्व सैनिक के परिवार को बनाया शिकार, लूट लिए गहने और पैसे

बेेेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपाचे बाइक सवार सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने पूर्व सैनिक की पत्नी व बेटे की नक़दी व ज़ेवर लूट लिए और भाग गए।

Ashiki
Published on: 22 Jun 2020 5:47 PM GMT
बाइकर्स गैंग ने पूर्व सैनिक के परिवार को बनाया शिकार, लूट लिए गहने और पैसे
X

औरैया: बेेेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपाचे बाइक सवार सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने पूर्व सैनिक की पत्नी व बेटे की नक़दी व ज़ेवर लूट लिए और भाग गए। जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक सुनीति ने आधीनस्थ अधिकारियों के साथ घटना स्थल का दौरा कर थाना पुलिस को मामले का पर्दाफाश के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: सरकार को मिली कोरोना प्रभावित जिलों के नोडल अधिकारियों की रिपोर्ट, CM ने दिए ये निर्देश

लाखों रूपये नगदी और जेवरात लूटे

ग्राम भदौरा थाना बेला निवासी पूर्व सैनिक रामनारायण की धर्मपत्नी उमा देवी बेटे संजय के साथ अपने मायके रुरुगंज गयी थीं। दोनों माँ बेटे रुरुगंज से वापस घर आ रहे थे, जब दोनों बेला- तिर्वा मार्ग से अपने गांव भदौरा के लिए मुड़े तभी अपाचे सवार सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पूर्व सैनिक की पत्नी उमादेवी से सोने की झुमकी, अंगूठी, जंजीर व बेटे से जंजीर, अंगूठी व एक लाख रुपये नकद लूट लिए और भाग गए। जानकारी मिलने पर बेला थानाध्यक्ष पप्पू सिंह मयफोर्स घटनास्थल पर पंहुचे औऱ उच्चाधिकारियों को सूचना दी।

ये भी पढ़ें: भारत ने पकड़ी चीन की कमजोरी, लिया बड़ा फैसला, सीमा पर होगा ये काम

सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक सुनीति, अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित, सीओ मुकेश प्रताप भी घटना स्थल पर पंहुचे और मौका मुआयना कर थानाध्यक्ष को घटना के अनावरण का निर्देश दिया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि मामले के पर्दाफाश के लिए पुलिस टीमें बना दी गयी हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें: अखिलेश का पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल, कहा- BJP की गलत नीतियों की जनता शिकार

वहीं पुलिस अधीक्षक सुनीति ने अधीनस्थों को निर्देश दिए कि शीघ्र घटना का खुलासा होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि लगातार बढ़ रही इन घटनाओं पर शीघ्र ही पुलिस अंकुश लगाए।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें: आखिरकार चीन ने स्वीकार किया सच, पहली बार मानी जवानों के मारे जाने की बात

Ashiki

Ashiki

Next Story